logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

जेहाद का जहर कैसे घोलते हैं जाकिर नाइक जैसे लोग? दीपक चौरसिया के साथ देखें #DeshKiBahas

जेहादी सोच की वजह से पाकिस्तान आतंक की फैक्ट्री बन चुका है. पाकिस्तान में हाफिज, मसूद और दाऊद जैसे खतरनाक आतंकी मौजूद हैं. भारत में आतंकी घटनाओं को अंजाम देने में मसूद अजहर जुटा रहता है. जेहादी सोच की वजह से पाकिस्तान आतंक की फैक्ट्री बन चुका है.

Updated on: 26 Aug 2020, 08:28 PM

नई दिल्ली:

जेहादी सोच की वजह से पाकिस्तान आतंक की फैक्ट्री बन चुका है. पाकिस्तान में हाफिज, मसूद और दाऊद जैसे खतरनाक आतंकी मौजूद हैं. भारत में आतंकी घटनाओं को अंजाम देने में मसूद अजहर जुटा रहता है. जेहादी सोच की वजह से पाकिस्तान आतंक की फैक्ट्री बन चुका है. पाकिस्तान में हाफिज, मसूद और दाऊद जैसे खतरनाक आतंकी मौजूद हैं. भारत में आतंकी घटनाओं को अंजाम देने में मसूद अजहर जुटा रहता है. 2019 पुलवामा अटैक मसूद अजहर और उसके संगठन जैश की साजिश थी. भगोड़े जाकिर नाइक ने पोस्ट किया भड़काऊ वीडियो. वीडियो के जरिए भारतीय मुसलमानों को भड़काने की कोशिश. भारत में मुसलमानों का आंकड़ा छिपाया जा रहा. भारत में 20 करोड़ नहीं बल्कि 25-30 करोड़ मुसलमान. दुनिया में इस वक्त सबसे ज्यादा मुसलमान भारत में मौजूद. मुसलमानों को एक अपनी खुद की राजनीतिक पार्टी बनानी चाहिए. मुसलमानों को दलितों से भी हाथ मिलाना चाहिए. मुसलमानों को हिज्राह (पलायन) करना चाहिए. देश के अलग-अलग राज्यों में मुस्लिमों को पलायन करना चाहिए.