logo-image

आलिया भट्ट ने टीवी अभिनेत्री आंचल गोस्वामी को ऐसे किया प्रेरित

आलिया भट्ट ने टीवी अभिनेत्री आंचल गोस्वामी को ऐसे किया प्रेरित

Updated on: 18 Sep 2021, 06:20 PM

मुंबई:

टेलीविजन अभिनेत्री आंचल गोस्वामी ने खुलासा किया है कि कैसे वह बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट और 2014 में इम्तियाज अली निर्देशित फिल्म हाईवे में उनके अभिनय से प्रेरित हैं।

आंचल ने कहा, जब मैंने पहली बार फिल्म हाईवे देखी, तो मैं वीरा (फिल्म में आलिया का किरदार) से पूरी तरह से प्रेरित हुई थी। एक चरित्र को इतना कच्चा देखना मेरी आंखों के लिए एक ट्रीट था, और आलिया भट्ट ने इसे इतनी आसानी से निभाया।

आंचल ने कहा, मैंने वास्तव में कई मौकों पर प्रेरणा के लिए आलिया की ओर रुख किया है। वास्तव में, जब मैं किसी भी किरदार की तैयारी कर रही होती हूं, तो मैं हाईवे केवल उसकी भूमिका की गहराई को देखने के लिए देखती हूं।

इसके अलावा, मैं सोचता रहती हूं कि यह महिला अलग-अलग किरदारों को कैसे निभाती है, जैसे कि वह वास्तव में इसे जी रही हो। मैं भी अपने जीवन को जीने की कोशिश करती हूं। शो में किरदार निभाएंगी और अपना सर्वश्रेष्ठ देती हुं। उम्मीद है कि किसी दिन मैं भी उनकी तरह बेदाग प्रदर्शन कर सकूंगी।

काम के मोर्चे पर, आंचल वर्तमान में जी टीवी के साबुन रिश्तों का मांझा में दिखाई देती है, जहां वह दीया नाम की एक उज्‍जवल और चंचल मध्यमवर्गीय बंगाली लड़की की भूमिका निभाती है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.