logo-image

हॉस्टल डेज सीजन 2 एल्बम कॉलेज जीवन के उतार-चढ़ावों पर आधारित

हॉस्टल डेज सीजन 2 एल्बम कॉलेज जीवन के उतार-चढ़ावों पर आधारित

Updated on: 25 Jul 2021, 04:20 PM

मुंबई:

नवीनतम वेब श्रृंखला हॉस्टल डेज सीजन 2 का संगीत एल्बम, जो शुक्रवार को लॉन्च किया गया था, कॉलेज जीवन के उतार-चढ़ाव के माध्यम से भावनाओं का एक मिश्रित बैग है।

संगीत एल्बम में जिमी जॉय द्वारा रचित चार गाने शामिल हैं, यू गोटा राइज, डोंट होल्ड बैक नाउ, कमिंग होम और जीन्स दारू सुट्टा लव।

जिमी जॉय, कार्तिक राव, सौमित्र विचारे द्वारा गाया गया, यू गोटा राइज एक क्रियात्मक, प्रेरक ट्रैक है।

जिमी जॉय और आशीष आनंद के गायन में जीन्स दारू सुट्टा लव, कॉलेज के दिनों को सिर्फ चार शब्दों में बयां करता है।

तुलिका मिजर और जिमी जॉय द्वारा गाया गया कमिंग होम और डोंट होल्ड बैक मधुर गीत हैं।

टीवीएफ ओरिजिनल्स के प्रमुख श्रेयांश पांडे ने साझा किया, गीतों में मौजूद पुरानी यादों का तत्व उन्हें अपने कॉलेज के दिनों में वापस ले जाएगा और उन्हें उन कड़वे पलों की याद दिलाएगा। न केवल निर्देशक जोड़ी आमिर-संग्राम बल्कि टीवीएफ के सभी रचनाकारों ने इन गीतों को बनाने में बहुत मदद की है।

टीवीएफ के अध्यक्ष विजय कोशी ने कहा, हॉस्टल डेज एक ऐसी श्रृंखला है जिसमें व्यापक सार्वभौमिक अपील है। जिस कारण हमें ऐसे गीतों की रचना करनी पड़ी जो पूरी तरह से कथा में फिट होते हैं। चार में से प्रत्येक ट्रैक एक दूसरे से पूरी तरह से अलग हैं क्योंकि वे चार अलग-अलग मूड व्यक्त करते हैं

संगीत एल्बम प्राइम म्यूजिक पर उपलब्ध है।

23 जुलाई को रिलीज हुई हॉस्टल डेज सीजन 2 टीवीएफ द्वारा बनाई गई है और हरीश पेद्दीन्ति, सौरभ खन्ना और सुप्रीत कुंदर द्वारा लिखित है।

आमिर मुसन्ना और संग्राम नायकसातम द्वारा निर्देशित, श्रृंखला में आदर्श गौरव, अहसास चन्ना, आयुषी गुप्ता, लव विस्पुते, निखिल विजय और शुभम गौर शामिल हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.