logo-image

मुंबई के होटल ने 2 उबले अंडों के लिए वसूले 1,700 रुपये, जानिए क्या थी खासियत

कार्तिक धर ने ट्विटर पर बिल की फोटो साझा की है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "फोर सीजन्स होटल में दो अंडों की कीमत 1700 रुपये."

Updated on: 11 Aug 2019, 07:48 PM

highlights

  • मुंबई में दो अंडों की कीमत 1700 रुपये
  • ट्विटर यूजर ने साझा किया होटल का बिल
  • ट्विटर पर आए मजेदार कमेंट्स

नई दिल्ली:

अगर आपको ऐसा लगता है कि चंडीगढ़ के जेडब्ल्यू मेरियट होटल में दो केलों के लिए वसूले गए 442 रुपये बहुत ज्यादा हैं, तो आपको एक बार फिर से सोचने की जरूरत है. दरअसल, एक ट्विटर यूजर को मुंबई के फोर सीजन्स होटल में दो उबले अंडों के लिए 1,700 रुपये चुकाने पड़े. अभिनेता राहुल बोस के केला विवाद के बाद चंडीगढ़ के आबकारी एवं कराधान विभाग ने जेडब्ल्यू मेरियट होटल पर 25,000 रुपये जुर्माना लगाया था.

कार्तिक धर ने ट्विटर पर बिल की फोटो साझा की है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "फोर सीजन्स होटल में दो अंडों की कीमत 1700 रुपये." कार्तिक ने राहुल बोस को भी पोस्ट के कैप्शन में टैग किया है और लिखा है "भाई आंदोलन करें?" 'ऑल द क्वींस मेन' के लेखक द्वारा साझा बिल में यह दिखाई दे रहा है कि होटल ने दो आमलेट के लिए भी उनसे उतनी ही कीमत वसूली है. 

यह भी पढ़ें-15 अगस्त को दिल्ली के लाल किले पर हो सकता है आतंकी हमला, अलर्ट जारी

वहीं होटल द्वारा इस विवाद पर बयान जारी करना बाकी है. पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा है, "इस अंडे के साथ सोना भी निकला है क्या?" वहीं दूसरे ने कमेंट किया है, "मुर्गी पक्का किसी अमीर घर की होगी."

यह भी पढ़ें- शाह कर्नाटक के बेलगावी और राहुल केरल के वायनाड पहुंचे, दोनों राज्यों में बाढ़ से 92 की मौत