logo-image

उम्मीद है कि समीर वानखेड़े को गोवा में चुनाव अधिकारी के रूप में नियुक्त नहीं किया जाएगा

उम्मीद है कि समीर वानखेड़े को गोवा में चुनाव अधिकारी के रूप में नियुक्त नहीं किया जाएगा

Updated on: 19 Nov 2021, 10:10 PM

पणजी:

गोवा के राजनीतिक गलियारों में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के अधिकारी समीर वानखेड़े को एक नोडल चुनाव अधिकारी के रूप में तटीय राज्य में तैनात किए जाने की चर्चा पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, गोवा विपक्षी दल गोवा फॉरवर्ड ने हमला बोला है।

गोवा फॉरवर्ड पार्टी के अध्यक्ष विजय सरदेसाई ने शुक्रवार को एक बयान में कहा, उम्मीद है कि समीर वानखेड़े के गोवा में चुनाव आयोग के नोडल अधिकारी के रूप में जाने की चर्चा असत्य है।

सरदेसाई ने यह भी कहा, यदि नहीं, तो क्या चुनाव के दौरान किसी का भंडाफोड़ करने का कोई कदम है? या आधी रात को छापेमारी करनी है? या चुनाव नियंत्रण ब्यूरो स्थापित करने का प्रयास है? गोवावासी देख रहे हैं।

पिछले महीने एक क्रूज पार्टी में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन की गिरफ्तारी के बाद से वानखेड़े चर्चाओं में आ गए हैं।

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता और महाराष्ट्र विकास अघाड़ी सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने एनसीबी के जोनल निदेशक वानखेड़े पर कथित तौर पर रंगदारी का आरोप लगाया है। हालांकि, वानखेड़े ने बार-बार किसी भी गलत काम से इनकार किया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.