logo-image

गुजरात को लेकर प्रधानमंत्री आवास पर हुई बड़ी बैठक, गृह मंत्री अमित शाह और गुजरात के मुख्यमंत्री भी रहे बैठक में मौजूद

गुजरात को लेकर प्रधानमंत्री आवास पर हुई बड़ी बैठक, गृह मंत्री अमित शाह और गुजरात के मुख्यमंत्री भी रहे बैठक में मौजूद

Updated on: 30 Apr 2022, 11:50 PM

नई दिल्ली:

गुजरात को लेकर शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवास पर एक बड़ी और महत्वपूर्ण बैठक हुई। प्रधानमंत्री के आधिकारिक आवास 7 लोक कल्याण मार्ग पर लगभग 2 घंटे तक चली इस बड़ी बैठक में गृह मंत्री अमित शाह, गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल के अलावा गुजरात सरकार के मंत्री और पार्टी के दिग्गज नेता मौजूद रहे। बताया जा रहा है कि इस बैठक में गुजरात के कानून मंत्री राजेन्द्र त्रिवेदी और राज्य के मुख्य सचिव कैलाशनाथन भी मौजूद रहे।

हालांकि इस बैठक को लेकर आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा गया है लेकिन राज्य के राजनीतिक और प्रशासनिक मामलों के मद्देनजर इस बैठक को काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

आपको बता दें कि गुजरात में इस साल विधानसभा के चुनाव होने हैं जिसको लेकर भाजपा लगातार कमर कस रही है। वर्ष 1995 से राज्य में लगातार विधान सभा चुनाव जीत रही भाजपा अपने सबसे मजबूत गढ़ को लेकर कोई जोखिम नहीं उठाना चाहती है। इसलिए पिछले दो महीने के दौरान प्रधानमंत्री मोदी स्वंय दो बार राज्य का दौरा कर चुके हैं। गुजरात से लोक सभा सांसद एवं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी लगातार गुजरात का दौरा कर रहे हैं और गुजरात भाजपा के नेताओं के साथ बैठक कर राज्य के राजनीतिक हालात को लेकर चर्चा कर रहे हैं और चुनावी रणनीति को तैयार करने एव इसे धरातल पर उतर कर कामयाब बनाने के उपायों पर भी चर्चा कर रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.