logo-image

स्टेडियम में डॉगी घुमाने वाले IAS संजीव खिरवार और उनकी पत्नी का तबादला

दिल्ली के त्यागराज स्टेडियम (Thyagraj Stadium) में कुत्ता घुमाने वाले IAS पति और पत्नी पर कड़ी कार्रवाई की गई है. IAS संजीव खिरवार (IAS Sanjeev Khirwar) का ट्रांसफर लद्दाख तो उनकी पत्नी रिंकू धुग्गा (IAS Rinku Dhugga) का अरुणाचल प्रदेश तबादला कर दिया गया है.

Updated on: 26 May 2022, 10:34 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली के त्यागराज स्टेडियम (Thyagraj Stadium) में कुत्ता घुमाने वाले IAS पति और पत्नी पर कड़ी कार्रवाई की गई है. IAS संजीव खिरवार (IAS Sanjeev Khirwar) का ट्रांसफर लद्दाख तो उनकी पत्नी रिंकू धुग्गा (IAS Rinku Dhugga) का अरुणाचल प्रदेश तबादला कर दिया गया है. गृह मंत्रालय ने त्यागराज स्टेडिमय में डॉगी घुमाने पर दोनों आईएएस दंपती के खिलाफ ये कड़ा एक्शन लिया है. हालांकि, आईएएस अफसर संजीव खिरवार ने अपने ऊपर लगे आरोपों को गलत बताया है.

यह भी पढ़ें : निजी हित के लिए कोर्ट को गुमराह करने में किसी भी हद तक जा सकते हैं वादकारी : HC

एक कोच ने दावा किया था कि वे पहले रात 8.00 या 8.30 बजे तक ट्रेनिंग करते थे, लेकिन उनको अब सात बजे ही ग्राउंड खाली करने को कह दिया जाता है, ताकि आईएएस अधिकारी वहां अपने डॉगी के साथ टहल सकें. कोच का कहना है कि इससे उन्हें अपनी ट्रेनिंग और प्रैक्टिस रूटीन में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. 

यह भी पढ़ें : हनीट्रैप : भारत की जासूसी के लिए पाकिस्तान ने खूबसूरत लड़कियों की तैयार की पलटन  

आपको बता दें कि 1994 बैच के IAS अधिकारी संजीव खिरवार ने अपने ऊपर लगे आरोपों को बेबुनायद और गलत बताया था. उन्होंने यह तो कबूला था कि वह कभी-कभी वहां डॉगी को टहलाने लेकर जाते हैं, लेकिन इस बात से मना कर दिया था कि इससे एथलीट्स की प्रैक्टिस में रुकावट आती है.