News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

PM मोदी की सुरक्षा में चूक पर बड़ी कार्रवाई के मूड में गृह मंत्रालय, मांगी रिपोर्ट

PM मोदी के काफिले में हुई सुरक्षा के चूक पर गृह मंत्रालय ने पुलिस महानिदेशक यानी DGP पंजाब और चीफ सेक्रेटरी से विस्तृत रिपोर्ट मांगी है, जिसके आधार पर आगे की कार्यवाही भी की जा सकती है.

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 06 Jan 2022, 06:00:04 PM
Amit Shah

Amit Shah (Photo Credit: FILE PIC)

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काफिले में हुई सुरक्षा के चूक पर गृह मंत्रालय ने पुलिस महानिदेशक यानी डीजीपी पंजाब और चीफ सेक्रेटरी से विस्तृत रिपोर्ट मांगी है, जिसके आधार पर आगे की कार्यवाही भी की जा सकती है. सूत्रों के मुताबिक गृह मंत्रालय सुरक्षा में चूक को लेकर रिपोर्ट आने पर कार्यवाही का मन बना रहा है.  वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक मामले में किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा है कि इस पूरे प्रकरण की जांच होनी चाहिए जिसमें पंजाब सरकार के अधिकारियों की भी जांच होनी चाहिए कि उनके क्या सुरक्षा इंतजाम थे. राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री आदि किसी पार्टी के नहीं होते वह देश के होते हैं. अगर उनका कहना है कि वह बचकर आ गए हैं तो वह वहां गए क्यों थे? उत्तर प्रदेश के   मुजफ्फरनगर में बोल रहे राकेश टिकैत ने कहा कि किसानों का अपना पक्ष है. कल किसानों का हर जगह प्रदर्शन था लेकिन रास्ता रोकने का कोई कार्यक्रम नहीं था. किसान प्रधानमंत्री का काफिला रोकने के लिए नहीं बैठे थे वह बस इत्तेफाक था.

पूरे प्रकरण की जांच होनी चाहिए

फिरोजपुर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मामले में किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा है कि इस पूरे प्रकरण की जांच होनी चाहिए जिसमें पंजाब सरकार के अधिकारियों की भी जांच होनी चाहिए कि उनके क्या सुरक्षा इंतजाम थे। राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री आदि किसी पार्टी के नहीं होते वह देश के होते हैं। अगर उनका कहना है कि वह बचकर आ गए हैं तो वह वहां गए क्यों थे? उत्तर प्रदेश के   मुजफ्फरनगर में बोल रहे राकेश टिकैत ने कहा कि किसानों का अपना पक्ष है। कल किसानों का हर जगह प्रदर्शन था लेकिन रास्ता रोकने का कोई कार्यक्रम नहीं था। किसान प्रधानमंत्री का काफिला रोकने के लिए नहीं बैठे थे वह बस इत्तेफाक था.

First Published : 06 Jan 2022, 06:00:04 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो