logo-image

गृह मंत्री अमित शाह करेंगे असम और बंगाल का दौरा, कई रैली और रोड शो का प्लान

गृह मंत्री अमित शाह अगले दिन 15 मार्च को पश्चिम बंगाल के झारग्राम में दिन में 11 बजे जनसभा संबोधित करेंगे. इसके बाद वह बंगाल के रानीबंध में एक बजे दूसरी जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद गृह मंत्री अमित शाह फिर असम पहुंचेंगे.

Updated on: 13 Mar 2021, 11:46 PM

highlights

  • गृह मंत्री अमित शाह करेंगे बंगाल का दो दिवसीय दौरा.
  • असम के भी दौरे पर रहेंगे गृह मंत्री अमित शाह.
  • बंगाल और असम दोनों राज्यों में सत्ता पर काबिज होना चाहती है बीजेपी.

नई दिल्ली:

गृह मंत्री अमित शाह ( Home Minister Amit Shah ) का एक बार फिर चुनावी राज्य पश्चिम बंगाल और असम का दो दिवसीय दौरा तय हुआ है. गृह मंत्री अमित शाह 14 मार्च (रविवार) से दो दिवसीय दौरा शुरू करने जा रहे हैं. भारतीय जनता पार्टी मीडिया सेल से जारी सूचना के मुताबिक, गृह मंत्री अमित शाह रविवार को 12:30 बजे असम के मार्गरेता में जनसभा को संबोधित करेंगे. वहीं दोपहर दो बजे से वह नजीरा में दूसरी जनसभा संबोधित करेंगे. इसके बाद वह पश्चिम बंगाल जाएंगे. पश्चिम बंगाल के खड़गपुर में 5:15 बजे रोड शो करेंगे.

यह भी पढ़ें : पहले चाचा-भतीजा के बीच बंटती थीं नौकरियां, अब मेरिट ही आधार : योगी

गृह मंत्री अमित शाह अगले दिन 15 मार्च को पश्चिम बंगाल के झारग्राम में दिन में 11 बजे जनसभा संबोधित करेंगे. इसके बाद वह बंगाल के रानीबंध में एक बजे दूसरी जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद गृह मंत्री अमित शाह फिर असम पहुंचेंगे. वह सायं साढ़े 5 बजे गुवाहाटी में टाउन हॉल प्रोग्राम करेंगे. 

यह भी पढ़ें : बंगाल में दीवारों पर बनाया गया ममता के टूटे पैर का कार्टून

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 14 और 15 मार्च को पश्चिम बंगाल और असम के अलग-अलग हिस्सों में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. 14 मार्च को वह खड़गपुर में रोड शो करेंगे. इसके बाद वो वहां दो चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे. ये रैलियां बांकुरा जिले के झारग्राम और रानीबंध में होंगी. इसी दिन अमित शाह असम का दौरा भी करेंगे और वहां के तिनसुकिया जिले के मार्घेरिटा और शिवसागर के नाजिरा में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे.

यह भी पढ़ें : आजाद, आनंद, सिब्बल और तिवारी असम प्रचारकों की सूची में नहीं

वहीं, 15 मार्च को गृहमंत्री गुवाहाटी के टॉउनहॉल में एक कार्यक्रम को संबोधित करेंगे. भाजपा पश्चिम बंगाल और असम दोनों राज्यों में सत्ता पर काबिज होना चाहती है. गृहमंत्री अमित शाह ने बंगाल में 200 और असम में 100 से ज्यादा सीटें जीतने का टारगेट तय किया है.