logo-image

गृह मंत्री अमित शाह ने LNJP अस्पताल का किया निरीक्षण, तैयारियों की समीक्षा की

दिल्ली में लगातार कोरोना वायरस बढ़ रहा है. बढ़ते मामलों के कारण लगातार हालात चिंताजनक हो रहे हैं. गृहमंत्री अमित शाह ने सोमवार को इसे लेकर सर्वदलीय हबैठ की.

Updated on: 15 Jun 2020, 07:16 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली में लगातार कोरोना वायरस बढ़ रहा है. बढ़ते मामलों के कारण लगातार हालात चिंताजनक हो रहे हैं. गृहमंत्री अमित शाह ने सोमवार को इसे लेकर सर्वदलीय हबैठ की. इसके बाद गृह मंत्री अमित शाह ने लोक नायक जय प्रकाश नारायण अस्पताल (LNJP Hospital) में पहुंचकर कोरोना वायरस से निपटने की तैयारियों की समीक्षा की. समीक्षा बैठक के बाद उन्होंने पूरे अस्पताल का जायला लिया और डॉक्टरों से जानकारी ली.

इससे पहले सर्वदलीय बैठक की अध्यक्षता के बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सोमवार को कहा कि दिल्ली में सभी राजनीतिक दलों को अपने मतभेद भुला कर देश की राजधानी को कोविड से हराने में हाथ बढ़ाना चाहिए. बीजेपी, आम आदमी पार्टी और बसपा के नेताओं ने इस बैठक में शिरकत की थी.

गृह मंत्री ने चारों दलों से अपने कार्यकर्ताओं को दिल्ली सरकार के कोरोना वायरस के दिशा-निर्देशों को जमीनी स्तर पर लागू करवाने में मदद करने की अपील करने को कहा.

अमित शाह ने कहा कि इन कदमों से जनता का विश्वास बढ़ेगा और दिल्ली में कोविड-19 की स्थिति में जल्द सुधार होगा. बैठक के बाद उन्होंने कहा कि सभी राजनीतिक दलों को अपने मतभेद भुला देने चाहिए और दिल्ली के लोगों के साथ मिलकर काम करना चाहिए.

वहीं सीएम केजरीवाल ने कहा कि कोरोना के मामलों में वृद्धि के बावजूद भी दिल्ली में फिर से लॉकडाउन की कोई योजना नहीं है. केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि कई लोग अटकलें लगा रहे हैं कि क्या दिल्ली में फिर से लॉकडाउन लगाने की योजना बनाई जा रही है. ऐसी कोई योजना नही है.