logo-image

DDC चुनाव के नतीजे पर बोले अमित शाह, लोकतंत्र के लिए अच्छे संकेत

जम्मू कश्मीर जिला विकास परिषद (DDC Election) की चुनाव नतीजों एवं भारी संख्या में वहां के लोगों की भागीदारी पर देश के गृह मंत्री अमित शाह ने जम्मू कश्मीर के लोगों को बधाई दी है.

Updated on: 23 Dec 2020, 05:43 PM

जम्मू कश्मीर :

जम्मू कश्मीर जिला विकास परिषद (DDC Election) की चुनाव नतीजों एवं भारी संख्या में वहां के लोगों की भागीदारी पर देश के गृह मंत्री अमित शाह ने जम्मू कश्मीर के लोगों को बधाई दी है. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा- 'मैं जम्मू कश्मीर के भाई और बहनों को शुक्रिया करना करता हूं जिन्होंने बीजेपी को वोट देकर जिला विकास परिषद चुनावों में सबसे बड़ी पार्टी बनाया'. बता दें कि 280 सीटों में से 278 पर आए नतीजों में 75 सीट पर बीजेपी को जीत मिली है.

 

अमित शाह ने अगले ट्वीट में कहा- "डीडीसी चुनावों में इतनी बड़ी भागीदारी के लिए जम्मू कश्मीर के लोगों को बधाई. मैं हमारे सुरक्षाबलों और स्थानीय प्रशासन के प्रयासों की सराहना करता हूं जिन्होंने कई चरणों में हुए इस चुनाव को सफलतापूर्वक संपन्न कराया. इससे लोकतंत्र में जम्मू कश्मीर के लोगों का मनोबल और विश्वास और बढ़ेगा."

 

गृह मंत्री ने दूसरे ट्वीट में लिखा, "मोदी सरकार जम्मू कश्मीर में धरातल स्तर पर लोकतंत्र की बहाली का हरसंभव प्रयास कर रही है. बड़ी तादाद में लोगों की भागीदारी लोकतंत्र में लोगों के विश्वास को जाहिर करता है."