News Nation Logo
Banner

मप्र : भाजपा की उपचुनाव की तैयारी, रैगांव में सौगातों की बरसात

मप्र : भाजपा की उपचुनाव की तैयारी, रैगांव में सौगातों की बरसात

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 12 Sep 2021, 09:25:01 PM
hivraj ki

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

सतना: मध्य प्रदेश में आगामी समय में तीन विधानसभा और एक लोकसभा क्षेत्रों में उपचुनाव तय है। सतना जिले की रैगांव क्षेत्र के मतदाताओं को रिझाने की भाजपा ने कोशिशें शुरू कर दी हैं। इसी क्रम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रैगांव के शिवराजपुर में जनदर्शन कार्यक्रम में सौगातों की बरसात की।

मुख्यमंत्री शिवराज ने जनदर्शन के दौरान आयोजत सभा में कहा कि रैगांव क्षेत्र के तत्कालीन विधायक दिवंगत जुगुल किशोर बागरी ने क्षेत्र के विकास के जो सपने देखे थे, उनमें से कई सपने साकार हो चुके हैं। जो काम शेष बचा है, उसे पूरा करने के लिए मैं क्षेत्र की जनता के बीच आया हूं। प्रदेश में दो बार कोरोना संकट के कारण अर्थव्यवस्था बहुत अच्छी नहीं है। भले सरकार को उधार लेना पड़े, पर विकास के कार्यों में धन की कमी नहीं होने दूंगा। बरगी नहर का पानी वर्ष 2023 तक इस क्षेत्र में पहुंचेगा।

मुख्यमंत्री ने शिवराजपुर में विद्युत सब स्टेशन का निर्माण, 2023 तक बरगी नहर का पानी पहुंचाने तथा ग्राम दुआरी से ररा तक सड़क निर्माण, शिवराजपुर में सीएम राइज हायर सेकेंडरी स्कूल खोलने के लिए 18 करोड़ रुपये की लागत से भवन निर्माण, गांव के दो तालाब चितरा एवं मुदहरा तालाब के सुधार एवं विस्तारीकरण तथा गांव में हाट-बाजार निर्माण की घोषणा की।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना का संकट अभी पूरी तरह से दूर नहीं हुआ है। कोरोना से बचाव की सावधानी बरतें। हर व्यक्ति कोरोना वैक्सीन का टीका अवश्य लगवाएं।

शिवराज की जनदर्शन यात्रा पर तंज कसते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने कहा, प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज चुनावी जनदर्शन यात्रा पर निकले, वे जनदर्शन यात्रा करें, अपने दर्शन जनता को दें, हमें कोई आपत्ति नहीं है, लेकिन उनका जनदर्शन का कार्यक्रम सिर्फ उन क्षेत्रों में हो रहा है, जहां आगामी समय में उपचुनाव होना है। बेहतर हो, वह अपना जनदर्शन उन क्षेत्रों में भी दें, जहां जनता बड़ी बेसब्री से उनके दर्शन को आतुर हैं।

उन्होंने आगे कहा, प्रदेश में जहां-जहां भी जहरीली शराब से मौतें हुई हैं, वहां उनके दर्शनों की जरूरत है, लेकिन वे वहां जा नहीं रहे हैं, प्रदेश के नेमावर, नीमच व खरगोन में आदिवासियों पर दमन व हत्या की घटना हुई है, वहां पीड़ित परिवार उनके दर्शन की उम्मीद के साथ उनका इंतजार कर रहा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 12 Sep 2021, 09:25:01 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live IPL 2021 Scores & Results

वीडियो

×