logo-image

मप्र का विदिशा बनेगा आदर्श जिला, सुषमा स्वराज की प्रतिमा लगेगी

मप्र का विदिशा बनेगा आदर्श जिला, सुषमा स्वराज की प्रतिमा लगेगी

Updated on: 21 Nov 2021, 11:55 PM

विदिशा:

मध्य प्रदेश के विदिशा जिले का कभी भाजपा की वरिष्ठ नेत्री सुषमा स्वराज प्रतिनिधित्व करती थीं। इस जिले को सरकार आदर्श जिला बनाने जा रही है, साथ ही यहां स्वराज की प्रतिमा भी स्थापित होगी।

यहां निर्मित हो रहे रवींद्रनाथ टैगोर आडिटोरियम के निरीक्षण करने पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि विदिशा को आइडियल जिला बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि ऑडिटोरियम के पार्क में पूर्व केंद्रीय विदेश मंत्री और विदिशा की पूर्व सांसद दिवंगत सुषमा स्वराज की प्रतिमा स्थापित की जाएगी।

मुख्यमंत्री चौहान ने सुषमा स्वराज की प्रतिमा के चित्र का अनावरण भी किया। मुख्यमंत्री ने आडिटोरियम के शेष निर्माण और विकास कार्यों को पूरा करने के लिए साढ़े तीन करोड़ रुपये स्वीकृत करने की घोषणा भी की।

मुख्यमंत्री चौहान ने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए कि आगामी दो माह की अवधि में आडिटोरियम के शेष निर्माण और विकास कार्य पूर्ण करें। उन्होंने सिविल वर्क के साथ इलेक्ट्रॉनिक और इलेक्ट्रिक कार्य पूर्ण गुणवत्ता से करने और विशेषत: मंच की उत्कृष्ट सजावट के निर्देश भी दिए।

इस मौके पर मुख्यमंत्री चौहान के साथ स्थानीय जनप्रतिनिधि भी मौजूद रहे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.