News Nation Logo
Banner

बिग बॉस के खिलाफ FIR कराएंगीं हिंदू धर्मगुरु साध्वी विभानंद गिरी

बिग बॉस (Bigg Boss-14) को शुरू हुए अभी दो दिन ही हुए हैं लेकिन इसमें स्वंयभू धर्मगुरु राधे मां (Radhe Maa) के जाने पर बवाल शुरू हो गया है. हिंदू धर्मगुरू इस मामले में खुलकर सामने आ गए हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 05 Oct 2020, 12:14:34 PM
Radhe Ma

बिग बॉस के खिलाफ FIR कराएंगीं हिंदू धर्मगुरु साध्वी विभानंद गिरी (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

Bigg Boss-14 को शुरू हुए अभी दो दिन ही हुए हैं लेकिन इसमें स्वंयभू धर्मगुरु राधे मां (Radhe Maa) के जाने पर बवाल शुरू हो गया है. हिंदू धर्मगुरू इस मामले में खुलकर सामने आ गए हैं. उन्होंने बिग बॉस पर हिंदू समाज को बदनाम करने का आरोप लगाते हुए इस शो के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की बात कही है. हिंदू धर्म गुरु साध्वी विभानंद गिरी ने न्यूज नेशन से कहा कि वह इस मामले में शो के निर्माताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराएंगी. इसके साथ ही हिंदू समाज बिग बॉस के खिलाफ धरना प्रदर्शन भी करेगा.

साध्वी विभानंद गिरी ने कहा कि राधे मां के खिलाफ एफआईआर होनी चाहिए. धर्म जब धंधा बंद जाता है तो वह गलत है. उन्होंने कहा कि भगवा पहनने वाला हर आदमी धर्मगुरु नहीं है. उन्होंने कहा कि बॉलीवुड में इस्लामिक गैंग है इसलिए मौलनाओं, काजिओं पर फिल्म नहीं बनती

दूसरी तरफ राधे मां के समर्थकों को कहना है कि राधे मां को बदनाम करने की साजिश रची जा रही है. वहीं प्रियदर्शिनी ने कहा कि एक शख्स के आधार पर किसी शो की आलोचना नहीं कर सकते. बिग बॉस का शो हर किसी के लिए किसी के लिए खुला है. वह मनोरंजन शो है.

 

First Published : 05 Oct 2020, 10:20:57 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो