logo-image

Hindu-Muslim मामला असली मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए: राहुल गांधी

Rahul Gandhi attacks BJP from Red Fort: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने लाल किले से भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है. राहुल गांधी ने कहा कि देश में हिंदू-मुसलमान का मामला सिर्फ असली मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए उठाया जाता है. राहुल गांधी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को देश के असली मुद्दों से कोई लेना-देना नहीं...

Updated on: 24 Dec 2022, 09:22 PM

नई दिल्ली:

Rahul Gandhi attacks BJP from Red Fort: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने लाल किले से भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है. राहुल गांधी ने कहा कि देश में हिंदू-मुसलमान का मामला सिर्फ असली मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए उठाया जाता है. राहुल गांधी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को देश के असली मुद्दों से कोई लेना-देना नहीं है. इसीलिए ये सबकुछ किया जा रहा है. कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा कि पूरा देश जानता है कि ये नरेंद्र मोदी की सरकार नहीं, अंबानी अडानी की सरकार है. मैं 2,800 किमी चला, मुझे कहीं भी नफरत या हिंसा नहीं दिखी मगर मैं जब भी न्यूज चैनल खोलता हूं तो हमेशा नफरत-हिंसा दिखाई देती है. ऐसा इसलिए होता है क्योंकि ये आपका ध्यान इधर से उधर लेकर जाना चाहते हैं. जो सच्चे मुद्दे हैं उस पर आपका ध्यान गलती से भी नहीं चला जाए.

पहले अपनी पार्टी को जोड़ लें राहुल गांधी

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस के नेता राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा कर रहे हैं, लेकिन उनकी सोच में ही नफरत है. बिहार भाजपा कार्यालय में सांसद प्रसाद ने राहुल गांधी और उनकी भारत जोड़ों यात्रा पर निशाना साधते हुए कहा कि वे भारत जोड़ो यात्रा कर रहे हैं और उनकी यात्रा में भारत तेरे टुकड़े होंगे का नारा देने वाले लोग शामिल होते हैं. प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी अपनी पार्टी को तो जोड़ नहीं सके, चले हैं देश को जोड़ने की बात करने. उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी ने कहा था की मोहब्बत का पैगाम लेकर आया हूं, लेकिन सवाल है कि देश को टुकड़े-टुकड़ेकी सोच रखने वाले टुकड़े गैंग के सक्रिय सदस्य के साथ ये कौन से देश को जोड़ने की बात कर रहे हैं. उन्होंने राहुल गांधी को नसीहत देते हुए कहा कि भले वे यात्रा कर रहे हों लेकिन भारत को अब तक समझ नहीं पाए हैं. उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान कभी भी सेना के अपमान को बर्दास्त नहीं करता, लेकिन राहुल गांधी बार-बार सेना के शौर्य पर सवाल उठाते रहे हैं.

राहुल गांधी पर कसा तंज

राहुल गांधी के जम्मू कश्मीर में तिरंगा लहराने के बयान पत्र तंज कसते हुए प्रसाद ने कहा कि तिरंगा सबों का है और इसे लहराना भी चाहिए, क्योंकि जम्मू कश्मीर हमारा अभिन्न अंग है. उन्होंने हालांकि यह भी कहा कि जम्मू कश्मीर में ये माहौल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने ही दिया है. इसी जम्मू कश्मीर को भारत का अभिन्न अंग बनाने के लिए डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने बलिदान दिया था. आज नरेंद्र मोदी जी के सशक्त नेतृत्व क्षमता के कारण जम्मू कश्मीर से धारा 370 खत्म हो चुकी है और जम्मू कश्मीर सही मायने में भारत का अभिन्न अंग है.

यह खबर अभी ब्रेकिंग न्यूज है. इसके अपडेट आ रहे हैं. जैसे-जैसे अपडेट आते जाएंगे हम आप तक पहुंचाएंगे. हर अपडेट को सबसे पहले पाने के लिए बने रहिए newsnationtv.com के साथ...