News Nation Logo

BREAKING

Banner

कमलेश तिवारी के बाद इस हिंदू नेता की भी हो सकती है निर्मम हत्या, एक महीने के अंदर जान से मारने की मिली धमकी

एक बाद एक हिंदू संगठन के नेताओं की हत्या के बाद देश में दहशत का माहौल है. इसी बीच विश्व सनातन संघ के प्रचारक उपदेश राणा ने भी अपनी जान को खतरा बताया है.

By : Sunil Chaurasia | Updated on: 20 Oct 2019, 11:49:16 AM
सफेद शर्ट में खड़े उपदेश राणा

सफेद शर्ट में खड़े उपदेश राणा (Photo Credit: https://www.facebook.com/Updeshrana4/)

New Delhi:

पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में हुई आरएसएस कार्यकर्ता बंधुप्रकाश और उनके पूरे परिवार की हत्या कर दी गई थी. अभी ये मामला पूरी तरह से ठंडा भी नहीं हुआ था कि उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की भी बेरहमी से गला रेतकर हत्या कर दी गई. कमलेश तिवारी हत्याकांड पर पुलिस का कहना है कि हिंदू समाज पार्टी के नेता की हत्या उनके एक विवादित बयान की वजह से की गई. फिलहाल कमलेश तिवारी की हत्या करने वाले तीनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं.

ये भी पढ़ें- टीम इंडिया की जर्सी पहने क्विंटन डि कॉक से मिलने मैदान में घुसा फैन, सुरक्षाकर्मियों ने कर दी धुनाई

एक बाद एक हिंदू संगठन के नेताओं की हत्या के बाद देश में दहशत का माहौल है. इसी बीच विश्व सनातन संघ के प्रचारक उपदेश राणा ने भी अपनी जान को खतरा बताया है. उपदेश राणा ने शनिवार को फेसबुक पर लाइव वीडियो जारी की और कहा कि उनकी जान को भी खतरा है. राणा ने कहा कि वे मध्य प्रदेश में थे, तभी दोपहर के 1.27 बजे उनके पास एक विदेशी नंबर से कॉल आया. कॉल करने वाले शख्स ने राणा से कहा कि एक महीने के अंदर उनका भी कमलेश तिवारी जैसा हाल किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- PKL 7: बंगाल वॉरियर्स बना चैंपियन, फाइनल में दबंग दिल्ली को 39-34 से हराया

उपदेश राणा ने अपनी वीडियो में कहा कि इस धमकी के मामले में उन्होंने उत्तर प्रदेश के कई बड़े पुलिस अधिकारियों से बातचीत की है. राणा ने बताया कि लखनऊ डीजीपी दफ्तर से उन्हें कॉल की गई और कार्रवाई करने का भरोसा दिया. इसके अलावा मेरठ एसएसपी ने भी राणा से बात की और जांच की बात कही है. बता दें कि उपदेश राणा ने अभी हाल ही में टीवी शो बिग बॉस को होस्ट कर रहे अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर भी प्रदर्शन किया था.

First Published : 19 Oct 2019, 11:20:27 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×