logo-image

हेमंत बिस्व सरमा का अब राहुल-प्रियंका पर तीखा हमला, कहा- 'टुकड़े-टुकड़े राजनीति'

हेमंत बिस्व सरमा ने ट्वीट कर राहुल-प्रियंका के बयानों को 'टुकड़े-टुकड़े राजनीति' का चरम करार दिया है.

Updated on: 17 Feb 2022, 08:21 AM

highlights

  • सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगने पर राहुल गांधी को लताड़ा
  • यूपी-बिहार के मसले पर सीएम चन्नी-प्रियंका गांधी को घेरा
  • पाखंड और राजनीति का टुकड़-टुकड़े का गैंग चरम पर 

नई दिल्ली:

असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्व सरमा कांग्रेस पार्टी छोड़ने के दिन से ही कांग्रेस अध्यक्ष रहे राहुल गांधी पर निशाना साधते रहे हैं. उन दिनों बीजेपी ज्वाइन करते ही उन्होंने राहुल गांधी के 'कुत्ते प्रेम' को पार्टी छोड़ने की प्रमुख वजह बताया था. अब जब पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं, तो भी उन्होंने राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका गांधी को नहीं बख्शा है. सर्जिकल स्ट्राइक पर राहुल गांधी के सबूत मांगने पर हेमंत बिस्व सरमा ने न सिर्फ उन्हें आड़े हाथों लिया, बल्कि उत्तर-पूर्व को दरकिनार करने वाले बयान पर भी जमकर घेरा. अब हेमंत बिस्व सरमा ने पंजाब में चुनाव प्रचार के दौरान प्रियंका गांधी और वहां के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के उत्तर प्रदेश-बिहार को लोगों को लेकर दिए गए आपत्तिजनक बयान पर तीखा हमला बोला है. हेमंत बिस्व सरमा ने ट्वीट कर राहुल-प्रियंका को 'टुकड़े-टुकड़े राजनीति' का चरम करार दिया है. 

हेमंत बिस्व सरमा ने ट्वीट में लिखा है, भारत की विविधता और आत्मा पर ज्ञान देने वाले भाई की बहन प्रियंका गांधी पंजाब में सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के बयान पर खुशी जताती नजर आईं. हेमंत बिस्व सरमा ने कहा कि राहुल गांधी भारत की विविधता और आत्मा पर ज्ञान देते वक्त पूर्वोत्तर भारत को भूल गए. इसी तरह उनकी बहन उत्तर प्रदेश और बिहार के लोगों पर सीएम चन्नी की आपत्तिजनक टिप्पणी पर खुश नजर आईं. हेमंत बिस्व सरमा यही नहीं रुके. उन्होंने अपनी ट्वीट में यह तक कह दिया कि टुकड़े-टुकड़े के पाखंड और राजनीति अपने चरम पर हैं. 

इसके पहले भी सर्जिकल स्ट्राइक पर राहुल गांधी के सबूत मांगने वाले बयान पर भी हेमंत बिस्व सरमा ने कह डाला था कि हमने कभी उनसे उनके पिता को लेकर कोई सबूत मांगा है क्या? इसके बाद कांग्रेस के सभी नेता उन पर हमलावर हो गए थे. यहां तक कि कांग्रेस की छात्र ईकाई ने विरोध-प्रदर्शन कर कई जगह असम के सीएम हेमंत बिस्व सरमा के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई है. यह अलग बात है कि हेमंत बिस्व सरमा राहुल-प्रियंका पर हमलावर होने का कोई मौका नहीं खोते हैं.