logo-image

Exclusive: प्रियंका गांधी के घर तोड़ने की मांग पर ये बोले हिमाचल प्रदेश CM

महाराष्ट्र में बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (kangana Ranaut) का दफ्तर तोड़ने के बाद अब हिमाचल प्रदेश के शिमला में स्थित कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) का घर ढहाने की मांग उठ रही है.

Updated on: 10 Sep 2020, 11:45 PM

नई दिल्‍ली:

महाराष्ट्र में बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (kangana Ranaut) का दफ्तर तोड़ने के बाद अब हिमाचल प्रदेश के शिमला में स्थित कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) का घर ढहाने की मांग उठ रही है. बीजेपी की एक कार्यकर्ता ने प्रियंका गांधी का घर तोड़ने की डिमांड की तो हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam thakur) ने न्यूज नेशन से बातचीत में कहा कि हम इस तरह के विचार से बिल्कुल सहमत नहीं हैं. इस दौरान उन्होंने न्यूज नेशन की मुहिम की प्रशंसा की.

बता दें कि कांग्रेस की नेता प्रियंका गांधी का घर भी हिमाचल प्रदेश के शिमला में है, जोकि अवैध है. इसे लेकर हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा कि जिस व्यक्ति ने प्रियंका गांधी के हिमाचल प्रदेश में स्थित घर को तोड़ने की बात कही है ये उनका निजी विचार है. हम इस तरह के विचार से बिल्कुल सहमत नहीं है. न सरकार के स्तर पर और न ही संगठन के स्तर पर, यह बड़ा स्पष्ट है.

उन्होंने आगे कहा कि इसे (प्रियंका के घर को तोड़ने को) राजनीति जोड़ने की आवश्यकता नहीं है. हिमाचल की बेटी के साथ इस तरह का व्यवहार हो रहा है, इसलिए हमारी पार्टी की महिला ने अपनी भावना व्यक्त की है. सरकार या संगठन स्तर पर इस तरह का कोई मत नहीं है, मैं स्पष्ट कह रहा हूं. हिमाचल सरकार कंगना की सुरक्षा सुनिश्चित चाहता है और उसे कार्य करने का माहौल मिले.

वहीं, महाराष्‍ट्र की उद्धव ठाकरे की सरकार और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के बीच विवाद को लेकर हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर ने न्यूज नेशन से बातचीत में कहा कि मेरा साफ कहना है कि हिमाचल की बेटी पर संकट आया है. उन्होंने कहा कि सिर्फ तू कहने पर कंगना पर मुकदमा दर्ज कर दिया गया तो संजय राउत ने भी अशब्द का इस्तेमाल किया. इस पर हिमाचल प्रदेश में संजय राउत के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने को लेकर हम एग्जामिन कर रहे हैं.

कंगना रनौत के समर्थन में सीएम ने कहा कि कंगना के खिलाफ साजिश रची जा रही है. एक लड़की के खिलाफ महाराष्ट्र सरकार ने बदले की कार्रवाई की है, जोकि सही नहीं है. हिमाचल की बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे. कंगना रनौत सिर्फ हिमाचल प्रदेश ही नहीं, बल्कि पूरे देश की बेटी है.