logo-image

पोएस गार्डन स्थित घर में जयललिता की भतीजी दीपा को नहीं मिली एंट्री, टीटी दिनाकरन समर्थकों पर आरोप

पूर्व सीएम जयललिता के पोएस गार्डन स्थित घर में उन्हीं की पोती दीपा जयाकार को जाने से रोक दिया गया।

Updated on: 11 Jun 2017, 03:38 PM

नई दिल्ली:

तमिलनाडु की दिवंगत मु्ख्यमंत्री जयललिता की राजनीतिक विरासत को लेकर वहां राजनीति कम होने का नाम नहीं ले रही है। पूर्व सीएम जयललिता के पोएस गार्डन स्थित घर में उन्हीं की भतीजी दीपा जयाकार को जाने से रोक दिया गया। इसके बाद वहां नाटकीय स्थिति पैदा हो गई। दीपा जयाकार के समर्थकों में वहां इसको लेकर प्रदर्शन भी किया।

घर में नहीं घुसने देने के बाद दीप जयाकुमार ने कहा, 'लगता है मेरे भाई दीपक जयाकुमार ने धोखा देकर शशिकला कैंप ज्वाइन कर लिया है जिसकी वजह से उन्हें अपमानित किया जा रहा है।'

अन्नाद्रमुक अम्मा गुट के सूत्रों के मुताबिक दीपा को अम्मा ( जयललिता) की प्रतिमा पर माला चढ़ाने की अनुमति दी गई थी। लेकिन दीपा माला चढ़ाने के बाद अचानक घर के अन्दर जाना चाहती थी जिसकी उन्हें इजाजत नहीं मिली। इसी के बाद वहां दीपा समर्थकों और अन्ना द्रमुक के उपमहासचिव टीटी दिनाकरन के समर्थकों के बीच ड्रामा शुरू हो गया।

ये भी पढ़ें: मास्को में राहगीरों पर अंधाधुंध फायरिंग, 4 लोगों की मौत

विवाद बढ़ता देख वहां पुलिस को बुलाना पड़ा। मामले की गंभीरता को देखते हुए उस पूरे इलाके में पुलिस की मौजूदगी को बढ़ा दी गई है। दूसरी तरफ वहां के स्थानीय पत्रकारों ने भी आरोप लगाया कि उन्हें इस पूरे मामले को कवर करने से रोका गया।

ये भी पढ़ें: पाक आर्मी चीफ के दौरे के बाद Loc पर पाकिस्तान ने शुरू की गोलीबारी, सेना दे ही जवाब