logo-image

अशोक गल्ला की पहली तेलुगु फिल्म हीरो 26 जनवरी को होगी रिलीज

अशोक गल्ला की पहली तेलुगु फिल्म हीरो 26 जनवरी को होगी रिलीज

Updated on: 13 Nov 2021, 09:40 PM

हैदराबाद:

तेलुगु सुपरस्टार कृष्णा के पोते और महेश बाबू के भतीजे अशोक गल्ला फिल्म इंडस्ट्री में एक भव्य प्रवेश के लिए तैयार हैं।

उनकी आगामी फिल्म हीरो श्रीराम आदित्य द्वारा निर्देशित और अमारा राजा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट बैनर के तहत पद्मावती गल्ला द्वारा निर्मित है।

इससे पहले शनिवार को मेकर्स ने हीरो की रिलीज डेट का ऐलान किया था। फिल्म 26 जनवरी को स्क्रीन पर आने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म फिलहाल शूटिंग के अपने अंतिम चरण में है और इसके बाद यह पोस्ट-प्रोडक्शन चरण में प्रवेश करने वाली है।

एक्शन एंटरटेनर फिल्म हीरो में अशोक गल्ला को एक युवा और ऊजार्वान भूमिका में दिखाया जाएगा। फिल्म इस्मार्ट शंकर में दिखाई देने वाली युवा अभिनेत्री निधि अग्रवाल हीरो में अशोक गल्ला के साथ मुख्य भूमिका निभाएंगी।

म्यूजिक डायरेक्टर घिबरन इस फिल्म का म्यूजिक कंपोज कर रहे हैं और मेकर्स जल्द ही पहला गाना रिलीज करने वाले हैं। जगपति बाबू फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं, जबकि नरेश, सत्या, अर्चना सौंदर्या और अन्य सहायक भूमिकाओं में दिखाई देंगे।

समीर रेड्डी और रिचर्ड प्रसाद छायाकार हैं, जबकि चंद्रशेखर रविपति एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.