logo-image

टॉलीवुड गायक युगल ने वेडाला हेमचंद्र और श्रवण भार्गवी ने अपने रिश्तें का बताया सच

टॉलीवुड गायक युगल ने वेडाला हेमचंद्र और श्रवण भार्गवी ने अपने रिश्तें का बताया सच

Updated on: 29 Jun 2022, 05:25 PM

हैदराबाद:

पिछले कुछ दिनों से, तेलुगु मीडिया अफवाहों से गूंज रहा है कि टॉलीवुड की गायन जोड़ी वेडाला हेमचंद्र और श्रवण भार्गवी अपनी नौ साल की शादी को छोड़ने वाले हैं।

अब जब इस जोड़े ने अफवाहों को खारिज कर दिया है और सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है।

प्रसिद्ध पाश्र्व गायक और डबिंग कलाकार हेमचंद्र ने आखिरकार उन रिपोटरें के बारे में बात की है कि वह और उनकी पत्नी श्रवण भार्गवी, एक प्रसिद्ध गायक और टीवी एंकर, तलाक ले रहे हैं।

सभी अफवाहों का खंडन करने के लिए हेमचंद्र ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक हास्य संदेश पोस्ट किया। अनावश्यक, अप्रासंगिक, मूर्खतापूर्ण जानकारी मेरे स्वतंत्र गीतों की तुलना में बहुत तेजी से फैलती है।

हेमचंद्र की पत्नी, एक गायिका, श्रवण भार्गवी, ने अपने इंस्टाग्राम पर कहा, पिछले कुछ दिनों में, मेरे इंट्राग्राम के व्यूज बढ़े हैं, मेरे इंस्टाग्राम फॉलोअर्स बढ़े हैं, मुझे जितना काम मिलता है, उससे कहीं ज्यादा काम मिल रहा है, मैं आमतौर पर जितना कमाती हूं उससे अधिक कमा रही हूं। अच्छी बात। सही या गलत, मीडिया एक आशीर्वाद है रैंडम थॉट।

इस जोड़े ने अलग-अलग अफवाहों पर अपनी व्यक्तिगत प्रतिक्रियाओं में एक-दूसरे को टैग किया, ताकि वे अब मीडिया से एक शांत और अधिक दबी प्रतिक्रिया की उम्मीद कर सकें।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.