logo-image

खराब मौसम को देखते हुए कश्मीर में हेल्पलाइन शुरू

खराब मौसम को देखते हुए कश्मीर में हेल्पलाइन शुरू

Updated on: 04 Jan 2022, 01:40 PM

श्रीनगर:

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बर्फबारी और खराब मौसम को देखते हुए पूरे कश्मीर में आपात स्थिति के लिए हेल्पलाइन नंबर शुरू किए हैं। अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने कहा, पूरे कश्मीर क्षेत्र में पुलिस ने खराब मौसम, बारिश/बर्फबारी के कारण उत्पन्न होने वाली किसी भी आपात स्थिति के दौरान मदद मांगने वाली आम जनता की सुविधा के लिए हेल्पलाइन नंबर शुरू किए हैं।

आईजीपी कश्मीर के निर्देश पर, कश्मीर घाटी के जिला स्तर के साथ-साथ पुलिस नियंत्रण कक्ष कश्मीर में हेल्पलाइन नंबर शुरू किए गए हैं। लोगों से अनुरोध है कि किसी भी आपात स्थिति में वह कश्मीर पुलिस द्वारा शुरू अपने संबंधित जिले / पुलिस स्टेशन हेल्पलाइन से संपर्क करें।

इस बीच, पुलिस महानिरीक्षक (आईजीपी) कश्मीर विजय कुमार ने सभी जिला पुलिस प्रमुखों को इन हेल्पलाइन नंबरों को चौबीसों घंटे चालू रखने और जरूरतमंदों को सभी आवश्यक सहायता और सहायता प्रदान करने का निर्देश दिया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.