logo-image

भारी बारिश से तिरुवनंतपुरम और कन्याकुमारी के बीच ट्रेन सेवाएं बाधित

भारी बारिश से तिरुवनंतपुरम और कन्याकुमारी के बीच ट्रेन सेवाएं बाधित

Updated on: 13 Nov 2021, 01:45 PM

तिरुवनंतपुरम:

केरल राज्य की राजधानी और आसपास के तमिलनाडु जिलों में मूसलाधार बारिश के कारण रेल की पटरियां जलमग्न हो जाने के बाद शनिवार को तिरुवनंतपुरम और कन्याकुमारी के बीच ट्रेन सेवाएं बाधित हो गईं।

शुक्रवार की रात से शुरू हुई झमाझम बारिश के कारण कुछ जगहों पर भूस्खलन भी हुआ। नागरकोइल और कन्याकुमारी के बीच रेलवे ट्रैक पर पानी भर जाने से दक्षिण रेलवे को इन स्थानों के बीच चलने वाली कुछ ट्रेनों को रद्द करने के लिए मजबूर होना पड़ा है।

दक्षिण रेलवे ने एक बयान में कहा कि शनिवार और रविवार के लिए दो ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है, जबकि दस अन्य को आंशिक रूप से रद्द कर दिया गया है और परिणामस्वरूप नागरकोइल और कन्याकुमारी में समाप्त होने वाली सभी ट्रेनों को अब तिरुवनंतपुरम मध्य रेलवे स्टेशन पर समाप्त कर दिया जाएगा।

रिपोर्ट्स के अनुसार, तमिलनाडु के जिलों की सीमा से लगे तिरुवनंतपुरम में दो स्थानों पर भूस्खलन से रेलवे ट्रैक क्षतिग्रस्त हो गए हैं।

नागरकोइल-कन्याकुमारी सेक्टर के बीच की रेल पटरियां भी जलमग्न हो गई हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.