logo-image

आंध्र प्रदेश के कई हिस्सों में भारी बारिश का असर

आंध्र प्रदेश के कई हिस्सों में भारी बारिश का असर

Updated on: 12 Nov 2021, 04:20 PM

अमरावती:

दबाव के कमजोर होने और कम दबाव का क्षेत्र बनने के साथ ही आंध्र प्रदेश के कई हिस्सों में शुक्रवार को भारी बारिश हुई, जिसमें नेल्लोर और चित्तूर जिलों में सबसे ज्यादा नुकसान हुआ।

नदियों और नालों के उफान ने वाहनों की आवाजाही को बाधित कर दिया, जबकि एक हजार से अधिक लोगों को राहत शिविरों में स्थानांतरित करना पड़ा।

चित्तूर जिले में स्वर्णमुखी नदी, जिले में कई नाले और तालाब उफान पर हैं। श्रीकालहस्ती के पास स्वर्णमुखी नदी पर एक पुल पार करते समय बाढ़ का पानी में तीन लोग बह गए, जिन्हें राहगीरों ने बचाया।

चित्तूर जिले में 26 राहत शिविर चलाए गए हैं, जिसमें एसडीआरएफ की दो और एनडीआरएफ की एक टीम बचाव और राहत कार्यों को संभालने के लिए तैयार है।

नेल्लोर जिले में भी, भारी प्रवाह के कारण सुल्लुरपेटा डिवीजन में नालों और नहरों में बाढ़ आ गई। पुलिस और एनडीआरएफ ने कई श्रमिकों को बाढ़ के पानी से बचाया, जिससे सुल्लुरपेटा में उनके कपड़ा कारखाने में पानी भर गया।

कृष्णा, गुंटूर, कडप्पा, पूर्वी गोदावरी और श्रीकाकुलम जिले सहित राज्य के अन्य जिलों में मध्यम से भारी बारिश हुई।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.