logo-image

तमिलनाडु के राज्यपाल के आगमन पर भारी पुलिस फोर्स तैनात

तमिलनाडु के राज्यपाल के आगमन पर भारी पुलिस फोर्स तैनात

Updated on: 02 Aug 2022, 08:45 PM

चेन्नई:

तमिलनाडु के राज्यपाल आर.एन. रवि बुधवार को धीरन चिन्नामलाई की पुण्यतिथि के कार्यक्रम में शामिल होंगे, जिस कारण जिले में राज्यपाल के आगमन पर भारी पुलिस फोर्स की तैनाती की गई है।

आर.एन. रवि को राज्य के कई हिस्सों में काले झंडे दिखाए गए और इन विरोध प्रदर्शनों के डर से जिला पुलिस ने किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए सावधानी बरती है।

राज्य सरकार ने स्वतंत्रता सेनानी धीरन चिन्नामलाई की 217वीं पुण्यतिथि समारोह का मणि मंडपम में आयोजन किया है। यहां 2003 से राज्य सरकार के समारोह के रूप में वर्षगांठ मन रहा है और 2006 में ओदानिलई में उनके जन्मस्थान पर उनकी प्रतिमा के साथ एक स्मारक का निर्माण किया गया था।

स्वतंत्रता सेनानी की पुण्यतिथि मनाने के लिए इरोड प्रशासन ने 3 अगस्त को स्थानीय अवकाश घोषित किया है।

3 अगस्त की सुबह इरोड के जिला कलेक्टर एच कृष्णनुनी द्वारा स्वतंत्रता सेनानी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद आधिकारिक समारोह शुरू होगा।

राज्यपाल आर.एन. रवि सुबह 11.30 बजे से दोपहर 12 बजे के बीच बुधवार को स्वतंत्रता सेनानी को पुष्पांजलि अर्पित करेंगे।

जिला प्रशासन ने आईएएनएस को बताया कि राज्यपाल के दौरे के दौरान करीब 900 पुलिसकर्मियों को तैनात किया जाएगा। रवि जिले के जयरामपुरम गांव में कोंगु सोशल स्पिरिचुअल एजुकेशनल एंड कल्चरल फाउंडेशन और धीरन चिन्नामलाई एलायंस के एक समारोह में भी शामिल होंगे। यहां भी भारी पुलिस बल तैनात रहेगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.