logo-image

अनंतनाग एनकाउंटर: सुरक्षाबलों और आतंकियों में भारी गोलीबारी, लश्कर के दो आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा के 2 आतंकवादियों को मार गिराया है. अनंतनाग क्षेत्र के सिरहामा में एनकाउंटर हुआ है.

Updated on: 25 Sep 2020, 10:53 AM

अनंतनाग :

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा के 2 आतंकवादियों को मार गिराया है. अनंतनाग क्षेत्र के सिरहामा में एनकाउंटर हुआ है. इस दौरान आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच भारी गोलीबारी हुई है. मारे गए आतंकवादियों के पास से सुरक्षाबलों ने हथियारों और गोला-बारूद सहित विस्फोटक सामग्री बरामद की है. यहां आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच गुरुवार को मुठभेड़ हुई थी, उसी जगह पर आज भी एनकाउंटर चल रहा है.

यह भी पढ़ें: भारतीय-अमेरिकियों को ट्रंप की ओर खींच रहे हैं 12 कारण 

जानकारी के अनुसार, गुरुवार को सुरक्षाबलों को अनंतनाग के सिरहामा में आतंकवादियों की उपस्थिति की खुफिया सूचना मिली थी. जिसके आधार पर सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया और अनंतनाग के सिरहामा क्षेत्र को चारों तरफ से घेरना शुरू कर दिया. जैसे ही सुरक्षाबल घटनास्थल की ओर बढ़ने लगे, वहां छिपे आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके फलस्वरूप मुठभेड़ शुरू हो गई.

यह भी पढ़ें: Bharat Bandh Live: दरभंगा में RJD ने भैंस पर बैठकर किया बिल का विरोध

अनंतनाग एनकाउंटर में देर रात तक किसी भी आतंकवादी के मारे जाने की सूचना नहीं थी. लेकिन आज सुबह एक बार फिर यहीं पर एनकाउंटर शुरू हो गया. दोनों ओर से भारी गोलीबारी हुई है. अब तक सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा के 2 आतंकवादियों को ढेर कर दिया है. अभी भी सुरक्षाबलों का ऑपरेशन चल रहा है.