logo-image

नई राजनीति की शुरुआत के लिए गुजरात वासियों को दिल से बधाई: केजरीवाल

आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने गुजरात में आम आदमी पार्टी के शानदार प्रदर्शन पर कहा कि अब आम आदमी पार्टी दिल्ली के अलावा देश के अन्य राज्यों में जो पंचायत और नगर निकाय के चुनावों में भी हिस्सा लेगी.

Updated on: 23 Feb 2021, 04:46 PM

highlights

  • नगर निगम चुनाव में 'आप' का गुजरात में बेहतरीन प्रदर्शन
  • अरविंद केजरीवाल ने गुजरात की जनता को दिया धन्यवाद
  • गुजरात नगर निगम चुनाव में दूसरे नंबर पर है आम आदमी पार्टी

नई दिल्ली:

गुजरात नगर निगम चुनावों में आम आदमी पार्टी ने बेहरतीन प्रदर्शन किया है. गुजरात नगर निगम चुनाव में आम आदमी पार्टी अब सूरत में अब तक 12 सीटें जीत चुकी है जबकि 12 सीटों पर आगे चल रही है. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने इस शानदार प्रदर्शन के लिए गुजरात की जनता का धन्यवाद दिया है. केजरीवाल ने ट्वीट किया, नई राजनीति के लिए गुजरात वासियों को दिल से बधाई. आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने गुजरात में आम आदमी पार्टी के शानदार प्रदर्शन पर कहा कि अब आम आदमी पार्टी दिल्ली के अलावा देश के अन्य राज्यों में जो पंचायत और नगर निकाय के चुनावों में भी हिस्सा लेगी.

आम आदमी पार्टी के दिल्ली विधायक सौरभ भारद्वाज ने आगे कहा कि आज गुजरात के नगर निगम चुनावों के नतीजे आ रहे हैं जिसमें आम आदमी पार्टी ने पहली बार हिस्सा लेते हुए बहुत ही बेहतरीन प्रदर्शन किया है. आम आदमी पार्टी ने गुजरात में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए दूसरे नंबर पर कब्जा जमाया है. पार्टी ने कांग्रेस को पीछे छोड़ते हुए बीजेपी के बाद दूसरा स्थान हासिल किया है. डायमंड और टेक्सटाइल्स शहर सूरत में आम आदमी पार्टी ने अपना जलवा बिखेरा है. उन्होंने कहा कि सूरत की जनता ने कांग्रेस को रिजेक्ट कर दिया है. 

यह भी पढ़ेंःकेजरीवाल सरकार के 4 फैसलों से दिल्ली ने प्रदूषण मुक्त होने की दिशा में बढ़ाए कदम

मोदी जी के विकास मॉडल गुजरात में कांग्रेस की बजाय आप को मौका
उन्होंने आगे बताया कि राजकोट में 13 सीटों पर और अहमदाबाद में भी हम दूसरे नंबर पर हैं. हमने पहली बार गुजरात के नगर निगम चुनावों में हिस्सा लिया है और इस शानदार प्रदर्शन के लिए हम आम आमदी पार्टी की ओर से गुजरात की जनता को धन्यवाद देते हैं. उन्होंने आगे कहा कि, हमारी समझ में ये बहुत बड़ी बात है है कि मोदी जी का विकास मॉडल कहलवाए जाने वाले गुजरात मे बदलाव के लिए मौका कांग्रेस के बजाय आम आदमी पार्टी को दिया जा रहा है. कांग्रेस कहीं भाजपा से लड़ती नज़र ही नही आई, वहां सिर्फ एक पार्टी है. 

यह भी पढ़ेंःकेजरीवाल सरकार तैयार कर रही भविष्य के उद्यमी, छात्रों की सोच में ऐसे ला रही बदलाव

कांग्रेस भाजपा की ऑक्सीजन है
आज गुजरात 2 पार्टी स्टेट बना है, भाजपा और आम आदमी पार्टी कांग्रेस भाजपा का ऑक्सीजन है. कांग्रेस को पंच करते करते मोदी जी नंबर 1 बॉक्स बन गए है. राहुल गांधी नरेंद्र मोदी  का विकल्प हैं ये देश मे कोई नहीं कह रहा है मोदी खुद कहते हैं कि, देश जब मोदी जी का विकल्प चुनेगा तो वो राहुल गांधी नहीं होंगे.