logo-image

PM नरेंद्र मोदी की मां हीराबा की सेहत में सुधार, अस्पताल ने दिया अपडेट

PM Modi Mother Heeraben Health: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबा का इलाज अभी भी अस्पताल में जारी है. डॉक्टरों की टीम लगातार उनकी निगरानी में लगी है.

Updated on: 29 Dec 2022, 02:57 PM

highlights

  • मां हीराबा का इलाज अभी भी अस्पताल में जारी
  • हीराबा ने जून में अपना 99वां जन्मदिन मनाया था
  • आज भी गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल अस्पताल पहुंचे

नई दिल्ली:

PM Modi Mother Heeraben Health: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबा का इलाज अभी भी अस्पताल में जारी है. डॉक्टरों की टीम लगातार उनकी निगरानी में लगी हैं. इस बीच हीराबा के स्वास्थ्य में कुछ सुधार देखा गया है. यूएन मेहता कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर, अहमदाबाद का कहना है कि पीएम की मां के स्वास्थ्य में सुधार पाया गया है. हीराबा का स्वास्थ्य जानने के लिए आज भी गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल अस्पताल पहुंचे. गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल आज अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में हीराबा का हाल जानने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने डॉक्टरों की टीम से खास जानकारी हासिल की.

पीएम मोदी के बड़े भाई ने मां हीराबा के स्वास्थ्य की जानकारी दी. सोमाभाई मोदी ने गुरुवार को कहा कि उनकी मां हीराबा की हालत में सुधार देखा जा रहा है. उन्होंने सुबह के वक्त भोजन किया. हीराबा (99) को सेहत संबंधी दिक्कतों के कारण बुधवार सुबह यहां पर सुपर स्पेशियलिटी यूएन मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर में इलाज कराया गया. सोमाभाई मोदी ने बताया कि उनकी स्थिति में धीरे-धीरे सुधार देखा जा रहा है. इस समय उनकी सेहत बेहतर हो रही है.  उन्होंने अपने हाथ-पैर चलाए हैं.

हीराबा ने जून में अपना 99वां जन्मदिन मनाया था. पीएम मोदी ने भी उनका आशीर्वाद लिया था. राहुल गांधी ने भी हीराबा के जल्द सही होने कामना की. राहुल ने लिखा- एक मां और बेटे के बीच प्यार अनन्त और अनमोल है. इस कठिन समय में प्यार और समर्थन आपके साथ है. मैं आशा करता हूं आपकी माताजी जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाएं.