logo-image

Aiims में स्वास्थ्य मंत्री के ऑफिस का गार्ड भी कोरोना पॉजिटिव, ऑफिस बंद

गार्ड के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने का बाद अब ऑफिस कतो बंद कर दियागया है. वहीं स्वास्थ्य मंत्री के OSD सहित अन्य स्टाफ भी क्वारंटाइन हो गए हैं.

Updated on: 26 Apr 2020, 01:04 PM

नई दिल्ली:

देश के कुछ राज्यों से कोरोना के मामले अभी भी कम नहीं हो रहे हैं. यहां लगातार कोरोना संक्रमित मरीजों के मामले सामने आते जा रहे हैं. इसी कड़ी में अब एम्स में स्वास्थ्य मंत्री के ऑफिस का गार्ड भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. जानकारी के मुताबिक गार्ड के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने का बाद अब ऑफिस कतो बंद कर दियागया है. वहीं स्वास्थ्य मंत्री के OSD सहित अन्य स्टाफ भी क्वारंटाइन हो गए हैं.

इससे पहले एक नर्स के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने का बाद दिल्ली के हिंदूराव अस्पताल को भी बंद कर दिया गया है. यह नर्स पिछले 2 हफ्ते से अस्पताल में अलग-अलग जगह पर काम कर रही थी. लिहाजा फैसला लिया गया है कि जब तक अस्पताल पूरी तरह से सैनिटाइज नहीं हो जाता और कांटेक्ट ट्रेसिंग का काम पूरा नहीं हो जाता तब तक अस्पताल बंद रहेगा. नर्स को कोरोना  होने से अस्पतला परिसर में हड़कंप मच गया है. सभी को डर सताने लग गया है. लॉकडाउन के एक महीने के बाद भी ताजे मामले लगातार सामने आ रहे हैं. नर्स को कोरोना होने से अस्पताल को भी को डर सताने लग गया है. लॉकडाउन के एक महीने के बाद भी ताजे मामले लगातार सामने आ रहे हैं. नर्स को कोरोना होने से अस्पताल को अस्थाई तौर पर सील कर दिया है.

बता दें, देश में कोविड-19 के कारण मरने वालों की संख्या बढ़कर रविवार को 824 हो गई, वहीं संक्रमण के कुल मामले 26,496 हो गए हैं. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने यह जानकारी दी. मंत्रालय द्वारा शनिवार शाम को बताए गए ताजा आंकड़ों के बाद से अब तक 45 लोगों की कोरोना वायरस संक्रमण से मौत हो चुकी है, वहीं इस अवधि में कुल 1,554 मामले सामने आए हैं. मंत्रालय ने कहा कि देश में कोविड-19 से संक्रमित 19,868 मरीजों का इलाज चल रहा है, वहीं 5,803 को ठीक होने के बाद अस्पतालों और स्वास्थ्य केंद्रों से छुट्टी दी जा चुकी है.एक रोगी देश छोड़कर जा चुका है.