News Nation Logo
Banner

हर्षवर्धन का अखिलेश और शशि थरूर पर पलटवार, बोले- वैक्सीन पर सियासत न करें

भारत बायोटेक के 'कोवैक्सीन' टीके पर विपक्ष के सवाल उठाए जाए जाने पर स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने कहा कि इस तरह के एक महत्वपूर्ण मुद्दे पर सियासत करना अपमानजनक है.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 03 Jan 2021, 09:29:26 PM
Union Health Minister Dr Harsh Vardhan

हर्षवर्धन का अखिलेश और शशि थरूर पर पलटवार (Photo Credit: @drharshvardhan)

नई दिल्ली:

भारत बायोटेक के 'कोवैक्सीन' टीके पर विपक्ष के सवाल उठाए जाए जाने पर स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने कहा कि इस तरह के एक महत्वपूर्ण मुद्दे पर सियासत करना अपमानजनक है. उन्होंने ट्वीट करके कहा कि शशि थरूर, अखिलेश यादव और जयराम रमेश कोविड-19 वैक्सीन को मंजूरी देने के लिए विज्ञान समर्थित प्रोटोकॉल का खंडन करने की कोशिश न करें.

दरअसल, कांग्रेस के नेता जैसे आनंद शर्मा, जयराम रमेश और शशि थरूर ने स्वास्थ्य मंत्री से यह समझाने के लिए कहा कि अनिवार्य प्रोटोकॉल और डेटा के सत्यापन का पालन क्यों नहीं किया गया. वहीं, उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सत्तारूढ़ बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है. अखिलेश यादव ने कहा कि मैं अभी कोरोना वायरस की वैक्सीन नहीं लगवाऊंगा, क्योंकि उन्हें बीजेपी पर भरोसा नहीं है.

यह भी पढ़ें : भारत बायोटेक ने 'कोवैक्सीन' के तीसरे परीक्षण के लिए 23 हजार स्वयंसेवक बनाए

सपा मुखिया ने तंज कसते हुए कहा कि जो सरकार ताली और थाली बजवा रही थी, वो वैक्सीनेशन के लिए इतनी बड़ी चेन क्यों बनवा रही है, ताली और थाली बजवाकर ही कोरोना भगवा दे. अखिलेश ने आरोप लगाया कि ये लोग अपने सभी कार्यक्रम करते हैं और विपक्ष के कार्यक्रम पर कोरोना के नाम पर रोक है.

First Published : 03 Jan 2021, 09:19:05 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.