News Nation Logo
Banner

हाथरस गैंगरेप मामले में कैलाश विजयवर्गीय ने कहा-यूपी में कभी भी गाड़ी पलट जाती हैं

उत्तर प्रदेश के हाथरस गैंगरेप (Hathras Gangrape Case) मामले में बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने बयान दिया हैं. उन्होंने कहा कि आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस केस को फास्ट ट्रैक कोर्ट भेज दिया गया है. सभी आरोपियों को जेल भेजा जाएगा.

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 30 Sep 2020, 03:43:31 PM
Kailash Vijayvargiya

Kailash Vijayvargiya (Photo Credit: (फोटो-ANI))

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के हाथरस गैंगरेप (Hathras Gangrape Case) मामले में बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने बयान दिया हैं. उन्होंने कहा, 'आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस केस को फास्ट ट्रैक कोर्ट भेज दिया गया है. सभी आरोपियों को जेल भेजा जाएगा.' कैलाश विजयवर्गीय ने आगे कहा, 'योगी जी जो वहां के सीएम हैं, मैं जानता हूं कि उनके प्रदेश में कभी भी गाड़ी पलट जाती हैं.'

वहीं हाथरस गैंगरेप मामले में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बात की है और कहा कि वह आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करें. मुख्यमंत्री ने इसकी जानकारी खुद ट्विटर के माध्यम से दी है. उन्होंने बताया कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाथरस की घटना पर वार्ता की है और कहा है कि दोषियों के विरुद्घ कठोरतम कार्रवाई की जाए.

इससे कुछ देर पहले भी एक ट्वीट कर योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि हाथरस गैंगरेप के आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा. उन्होंने ट्वीट किया, हाथरस में बालिका के साथ घटित दुर्भाग्यपूर्ण घटना के दोषी कतई नहीं बचेंगे. प्रकरण की जांच हेतु विशेष जांच दल का गठन किया गया है. यह दल सात दिन में अपनी रिपोर्ट देगा. त्वरित न्याय सुनिश्चित करने हेतु इस प्रकरण का मुकदमा फोस्ट ट्रैक कोर्ट में चलेगा.

ये भी पढ़ें: हाथरस गैंगरेप: राहुल गांधी बोले, ये बताकर योगी सरकार पीड़िता को मरने के लिए छोड़ दिया

बता दें कि उत्तर प्रदेश के हाथरस में 14 सितंबर को चंदपा क्षेत्र में चार लोगों ने एक अनुसूचित जाति की युवती का गैंगरेप किया और फिर गला दबाकर उसे मारने की कोशिश भी की, जिससे पीड़िता की जीभ कट गई. पीड़िता का इलाज बीते रविवार तक अलीगढ़ में चला लेकिन सोमवार (28 सितंबर) को उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल लाया गया, जहां पीड़िता ने मंगलवार को अंतिम सांस ली.

इसके बाद उसके शव का पोस्टमार्टम किया गया और शाम को शव हाथरस के लिए रवाना कर दिया गया. यहां लाकर पुलिस ने बुधवार तड़के करीब 2:45 बजे पीड़िता के शव का अंतिम संस्कार कर दिया. जिसके बाद मामला बढ़ता जा रहा है और विपक्षी दल पुलिस के कृत्य पर सवाल खड़े कर रहे हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 30 Sep 2020, 03:38:31 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो