logo-image

हाथरस पहुंचे AAP सांसद संजय सिंह के ऊपर फेंकी गई स्याही

लखनऊ पुलिस ने सीएम योगी के खिलाफ फेसबुक पर फर्जी पोस्ट वायरल करने वाले शख्स के खिलाफ केस दर्ज किया है. पुलिस ने मुन्ना यादव नाम के व्यक्ति के फेसबुक अकाउंट से सीएम का फर्जी बयान पोस्ट करने पर केस दर्ज किया है.

Updated on: 05 Oct 2020, 03:24 PM

हाथरस :

हाथरस मामले में सीएम योगी को बदनाम करने के मामले में लखनऊ हज़रत गंज कोतवाली में केस दर्ज हुआ है. दरअसल, आरोपी ने सोशल मीडिया में एक न्यूज चैनल के फर्जी स्क्रीन शॉट को किया गया था. नरही चौकी प्रभारी भूपेंद्र सिंह की तहरीर पर दर्ज हुआ मुकदमा. सरकार और सीएम योगी की छवि को बदनाम करने का आरोप लगा है. पुलिस ने मुन्ना यादव नाम के व्यक्ति के फेसबुक अकाउंट से सीएम का फर्जी बयान पोस्ट करने पर केस दर्ज किया है.

calenderIcon 15:16 (IST)
shareIcon

हाथरस पीड़ित परिवार से मिलने राज्यसभा सांसद संजय सिंह के साथ 'आप' कार्यकर्ता भी पहुंचे हैं. इस दौरान यहां पुलिस  और आप कार्यकर्ताओं के बीच झड़प भी हुई. आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को स्थानीय पुलिस ने खदेड़ दिया. 

calenderIcon 15:08 (IST)
shareIcon

हाथरस पहुंचे AAP सांसद संजय सिंह के ऊपर स्याही फेंकी गई और काले झंडे दिखाए गए. स्याही फेंकने वाले शख्स ने अपना नाम दीपक शर्मा बताया और कहा कि संजय सिंह पीएफआई की दलाली करने हाथरस पहुंचे हैं. दीपक शर्मा हिरासत में लिया गया है.

calenderIcon 14:19 (IST)
shareIcon

'आप' विधायक कुलदीप ने अपनी सफाई पेश करते हुए कहा कि हाथरस जाने से पहले कोरोना टेस्ट कराया था, जो कि निगेटिव आई थी. वहीं विधायक रैपिड एन्टीजेन टेस्ट से नेगेटिव आये थे और icmr की गाइडलाइन्स के मुताबिक, रैपिड एंटीजन टेस्ट में आया नेगटिव कन्फर्म नेगेटिव नहीं माना जाता.

calenderIcon 14:01 (IST)
shareIcon

आम आदमी पार्टी के कोंडली से विधायक कुलदीप कुमार सवालों के घेरे में. कोरोना संक्रमित होते हुए हाथरस के पीड़ित परिवार से की मुलाकात. 29 सितंबर को कुलदीप ने खुद दी थी कोरोना संक्रमित होंने की जानकारी. रविवार 4 अक्टूबर को पीड़ित परिवार से मुलाकात की ,फेसबुक पर खुद ही किया था लाइव.

calenderIcon 13:24 (IST)
shareIcon

गुजरात: भीम आर्मी के मुखिया चंद्रशेखर आजाद ने रविवार को पीड़ित परिवार से मुलाकात की और सरकार से पीड़ित परिवार को वाई श्रेणी के सुरक्षा देने की भी मांग की. उन्होंने कहा कि ये परिवार यहां सुरक्षित नहीं है, मैं इन्हें अपने साथ घर ले जाऊंगा. पीड़ीत परिवार को अपने घर पर रखने के लिए सोमवार को भीम आर्मी के मुखिया कोर्ट का रुख कर सकते हैं.

calenderIcon 13:23 (IST)
shareIcon

भीम आर्मी के मुखिया चंद्रशेखर आजाद ने रविवार को पीड़ित परिवार से मुलाकात की और सरकार से पीड़ित परिवार को वाई श्रेणी के सुरक्षा देने की भी मांग की. उन्होंने कहा कि ये परिवार यहां सुरक्षित नहीं है, मैं इन्हें अपने साथ घर ले जाऊंगा. पीड़ीत परिवार को अपने घर पर रखने के लिए सोमवार को भीम आर्मी के मुखिया कोर्ट का रुख कर सकते हैं.

calenderIcon 12:53 (IST)
shareIcon

अहमदाबाद में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हाथरस (उत्तर प्रदेश) में एक लड़की के कथित सामूहिक बलात्कार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया.

calenderIcon 12:24 (IST)
shareIcon

मुंबई में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हाथरस (उत्तर प्रदेश) में हुए कथित गैंगरेप के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया.




 

calenderIcon 11:39 (IST)
shareIcon

हाथरस में सीआरपीसी की धारा 144  का उल्लंघन करने के लिए भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद और 400-500 अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी और महामारी रोग अधिनियम में FIR दर्ज की गई.



calenderIcon 11:14 (IST)
shareIcon

संजय सिंह लखनऊ से हाथरस के लिए रवाना हो चुके हैं. दोपहर 12 बजे तक पहुचेंगे हाथरस. उनके साथ दिल्ली सरकार के मंत्री राजेन्द्र पाल गौतम और पार्टी के कई वरिष्ठ नेता भी हैं.

calenderIcon 11:06 (IST)
shareIcon

सांसद संजय सिंह आम आदमी पार्टी (AAP) के पंजाब और दिल्ली के दर्जनों विधायकों के साथ हाथरस मामले में पीड़ित परिवार से मिलने 12 बजे पंहुच रहे हैं. पंजाब के नेता विपक्ष ( AAP) और साथ में पंजाब से 5 विधायक, दिल्ली से केंद्रीय मंत्री राजेन्द्र पाल गौतम ,राखी बिड़लान,रोहित म्हरौलिया , कुलदीप , पवन शर्मा , अजय दत्त समेत कुल सात विधायक हैं.


 

calenderIcon 10:39 (IST)
shareIcon

हाथरस पुलिस प्रशासन की तरफ से एक जातिवादी संगठन से जुड़े 400 कार्यकर्ताओं पर मामला दर्ज. हाथरस की 'निर्भया' के गांव के बाहर और अलीगढ़ रोड पर अनधिकृत रूप से प्रदर्शन और निश्चित संख्या से ज्यादा बड़ी संख्या में पीड़ित परिवार से मिलने पर हुआ मामला दर्ज.


 

calenderIcon 09:47 (IST)
shareIcon

हाथरस मामले में एक के बाद एक कई चौंकाने वाले खुलासे सामने आ रहे हैं. सुरक्षा एजेंसियों को बड़ी जानकारी हाथ लगी है कि इस केस की आड़ में उत्तर प्रदेश में बड़े स्तर पर जातीय दंगे कराने की योजना थी. दंगे की इस वेबसाइट के तार एमनेस्टी इंटरनेशनल नाम के एक संगठन से जुड़े हैं. इसके लिए इस्लामिक देशों से जमकर फंडिंग की गई.


calenderIcon 09:43 (IST)
shareIcon

हाथरस गैंगरेप मामले के खिलाफ कांग्रेस पार्टी आज उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के खिलाफ विरोध प्रदरेशन करेगी.