logo-image

Hathras Case : कड़ी सुरक्षा में पीड़ित परिवार लखनऊ के लिए रवाना, आज कोर्ट में होगी पेशी

पीड़ित परिवार हाथरस से कड़ी सुरक्षा के बीच लखनऊ के लिए रवाना हो गया है. पीड़ित परिवार के एस्कॉर्ट में 6 गाड़ियां हैं. एसडीएम अंजली गंगवार और सीओ भी पीड़ित परिवार के साथ लखनऊ जा रहे हैं.

Updated on: 12 Oct 2020, 07:39 AM

हाथरस :

हाथरस केस में इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच में आज सुनवाई होने वाली है. कोर्ट ने यूपी सरकार और पुलिस के उन कई बड़े अधिकारियों को तलब किया है जिन पर मामले में लापरवाही बरतने का आरोप है. वहीं, कड़ी सुरक्षा के बीच पीड़िता का परिवार कोर्ट में पेश होगा. पीड़ित परिवार हाथरस से कड़ी सुरक्षा के बीच लखनऊ के लिए रवाना हो गया है. पीड़ित परिवार के एस्कॉर्ट में 6 गाड़ियां हैं. एसडीएम अंजली गंगवार और सीओ भी पीड़ित परिवार के साथ लखनऊ जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: शीर्ष 10 कंपनियों में नौ का बाजार पूंजीकरण तीन लाख करोड़ रुपये बढ़ा

बता दें कि इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच में सुनवाई दोपहर ढाई बजे बजे शुरू होगी. सुबह 6 बजे हाथरस से पीड़ित परिवार लखनऊ के लिए रवाना हुआ है. पीड़ित परिवार के ग्यारह से बारह बजे दोपहर तक लखनऊ पहुंचने की उम्मीद है. इससे पहले उन्हें लेने के लिए पुलिस की टीम बुलगढ़ी गांव पहुंची थी. हालांकि, पहले परिवार को रविवार रात में ले जाने की तैयारी थी, लेकिन रात में जाने से इनकार के बाद उन्हें सुबह लखनऊ के लिए ले जाया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें : सरकार 2 करोड़ रुपए के छोटे कर्ज पर चक्रवृद्धि ब्याज नहीं लेगी

लखनऊ बेंच में सुनवाई के लिए पीड़ित परिवार से पांच लोग, सीओ और मजिस्ट्रेट की निगरानी में कोर्ट के सामने पेश होंगे. यह लोग अपना बयान दर्ज कराएंगे. पीड़िता के परिवार लखनऊ जीने वाले सदस्य हैं. उनमें पीड़िता के दोनों भाई, पिता, माता और भाभी शामिल हैं.