logo-image

Hathras Case : आरोपियों ने एसपी को लिखा लेटर, कहा-हमें फंसाया गया, पढ़ें चिट्टी

आरोपी संदीप ने कहा कि वह खेत पर पीड़िता से मिलने गया था ,जहां पीड़िता के भाई भी थे, लेकिन पीड़िता के कहने पर वो अपने घर वापस आ गया और पशुओं को चारा खिलाने लगा. बाद में उसे पता चला कि पीड़िता के साथ मारपीट हुई है.

Updated on: 08 Oct 2020, 12:04 PM

हाथरस :

हाथरस केस के आरोपियों ने जेल से पुलिस अधीक्षक को चिट्ठी लिखकर न्याय की मांग की हैं. चारों आरोपियों ने कहा, हमें फंसाया गया है पूरे मामले की जांच कराई जाए, जिससे हमें न्याय मिल सके. चिट्ठी में आरोपी ने लड़की से दोस्ती की बात भी कबूली और कहा परिवार को हमारी और उसकी दोस्ती पसंद नहीं थी. जिसको लेकर उसके घर में मारपीट हुई थी. 

यह भी पढ़ें : हाथरस केस में आरोपी संदीप ने एसपी को लिखा पत्र, पीड़ित परिवार नहीं कर रहा मीडिया से बात

आरोपी संदीप ने कहा कि वह खेत पर पीड़िता से मिलने गया था ,जहां पीड़िता के भाई भी थे, लेकिन पीड़िता के कहने पर वो अपने घर वापस आ गया और पशुओं को चारा खिलाने लगा. बाद में उसे पता चला कि पीड़िता के साथ मारपीट हुई है. संदीप ने आरोप लगाया कि पीड़िता को उसके भाइयों और मां ने मारा है.

यह भी पढ़ें : Hathras Case : पीड़िता परिवार के हर सदस्य की सुरक्षा में 2-2 सिपाही तैनात

आरोपियों के पत्र लिखने के बाद से पीड़ित परिवार का कोई भी सदस्य मीडिया से बात नहीं कर रहा है. इस मामले पर केवल लड़की की बुआ ने बात की. उन्होंने कहा कि जेल के अंदर से आरोपी कैसे पत्र लिख सकता है. वहीं, पीड़ित परिवार के हर सदस्य की सुरक्षा में उत्तर प्रदेश सरकार ने 2-2 पुलिसकर्मी तैनात किए है. पीड़ित परिवार के घर से लेकर आसपास तक सीसीटीवी कैमरे लगाए गए है. साथ ही गांव में प्रवेश करने से पहले किसी भी बाहरी शख्स का मेटल डिटेक्टर से चेक किया जा रहा है.