logo-image

सीडीएस रावत की मौत पर नफरत भरे संदेश : कर्नाटक के सीएम ने पुलिस को मामले दर्ज करने का निर्देश दिया

सीडीएस रावत की मौत पर नफरत भरे संदेश : कर्नाटक के सीएम ने पुलिस को मामले दर्ज करने का निर्देश दिया

Updated on: 10 Dec 2021, 02:50 PM

हावेरी (कर्नाटक):

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने शुक्रवार को चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (सीडीएस) जनरल बिपिन रावत और 12 अन्य की हेलीकॉप्टर दुर्घटना में दुखद मौत के संबंध में सोशल मीडिया पर नफरत फैलाने वाले और जश्न मनाने वाले संदेश (मैसेज) फैलाने वाले लोगों पर जमकर निशाना साधा।

सीडीएस जनरल रावत की मौत का जश्न मनाने वाले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर संदेश पोस्ट करने वाले लोगों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए बोम्मई ने कहा कि उन्होंने पुलिस को कर्नाटक में इस संबंध में नफरत भरे संदेश पोस्ट करने वालों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश दिया है।

उन्होंने आगे कहा कि वह त्रासदी का जश्न मनाने की इस तरह की पागल मानसिकता की निंदा करते हैं और इन कृत्यों की भारत के प्रत्येक नागरिक को निंदा करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि जो लोग त्रासदी का जश्न मना रहे हैं उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

मुख्यमंत्री ने कहा, मैंने पुलिस से तुरंत मामले दर्ज करने और कार्रवाई शुरू करने को कहा है।

इस बीच, भाजपा सांसद प्रताप सिम्हा ने भी कहा कि इस समय जश्न के संदेश देखना दर्दनाक है। भाजपा शासित सभी राज्य इस तरह की हरकत करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई शुरू कर रहे हैं। उन्होंने कहा, मैं राज्य सरकार से इस संबंध में कार्रवाई शुरू करने की मांग करता हूं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.