logo-image

हरियाणा एसटीएफ ने 3 वांछित अपराधियों को पकड़ा

हरियाणा एसटीएफ ने 3 वांछित अपराधियों को पकड़ा

Updated on: 12 Jul 2021, 10:15 PM

गुरुग्राम:

हरियाणा पुलिस के विशेष कार्य बल (एसटीएफ) की गुरुग्राम और हिसार इकाइयों ने संयुक्त प्रयास में 1.55 लाख रुपये के सामूहिक इनाम के साथ तीन वांछित अपराधियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

गिरफ्तार किए गए लोगों में से एक पर 1 लाख रुपये का इनाम था जबकि दो अन्य पर 45,000 रुपये और 10,000 रुपये का इनाम था।

इनाम की घोषणा हरियाणा और दिल्ली पुलिस ने की थी।

एसटीएफ के प्रवक्ता सुकमिंदर सिंह ने बताया कि पहले ऑपरेशन में एसटीएफ हिसार यूनिट ने रविवार को असम के वांछित अपराधी अशोक उर्फ दत को गिरफ्तार किया, जिस पर एक लाख रुपये का इनाम था।

इसी तरह एसटीएफ गुरुग्राम यूनिट ने उत्तराखंड के देहरादून से खूंखार अपराधी उमेश कुमार उर्फ लव को गिरफ्तार किया है। आरोपी पर हरियाणा पुलिस द्वारा घोषित 25,000 रुपये और दिल्ली पुलिस द्वारा 20,000 रुपये का इनाम था। जबकि अजय को हरियाणा पुलिस द्वारा घोषित फरीदाबाद से गिरफ्तार किया गया था।

प्रवक्ता ने आईएएनएस को बताया, गिरफ्तार किए गए सभी अपराधी हत्या, हत्या के प्रयास, लूट, स्नैचिंग और शस्त्र अधिनियम के कई मामलों में शामिल थे, जो उन्होंने दिल्ली और एनसीआर क्षेत्र में किए थे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.