logo-image
लोकसभा चुनाव

Video: जब पत्रकार ने सीएम विंडो पर उठाया सवाल, भड़क उठे हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो पत्रकार के सवाल पर भड़क कर उसे तमीज सीख कर आने की बात कहते नजर आ रहे हैं।

Updated on: 07 Jul 2018, 01:56 PM

नई दिल्ली:

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो पत्रकार के सवाल पर भड़क कर उसे तमीज सीख कर आने की बात कहते नजर आ रहे हैं।

दरअसल 2019 के लोकसभा चुनावों को ध्यान में रखते हुए सीएम मनोहर लाल खट्टर इन दिनों 'कनेक्ट टू पीपल कैंपेन' के तहत राज्य के विभिन्न हिस्सों का दौरा कर रहे हैं। इसी कैंपेन के तहत शनिवार को मुख्यमंत्री सिरसा पहुंचे थे, जहां उन्होंने विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया।

इस दौरान वो पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे जहां वो सीएम विंडो के सवाल को लेकर मीडियाकर्मी पर भड़क उठे।

पत्रकार ने सीएम विंडो पर सवाल करते हुए कहा कि ज्यादातर शिकायतों पर अधिकारी अक्सर शिकायतकर्ता को बिना सुने मामले का निपटारा कर देते हैं, जिससे शिकायतकर्ता को न्याय नहीं मिल पाता।

इस पर जवाब देते हुए खट्टर ने कहा कि आप आरोप लगा रहे हैं, मीडिया का काम सवाल पूछना है न कि आरोप लगाना।

पत्रकार के बार-बार सवाल पूछने पर खट्टर भड़क उठे और उन्हें तमीज सीख कर आने की नसीहत तक दे डाली।

पत्रकार पर भड़के सीएम ने कहा कि मीडिया सिर्फ माध्यम है और मैं मीडिया की सुनने के लिए नहीं बैठा। मैं सिर्फ जनता की सुनने आया हूं। अगर जनता शिकायत लेकर आएगी तो कार्रवाई जरूर होगी।

उन्होने कहा कि शुक्रवार को भी दो अधिकारियों को शिकायत के आधार पर निलंबित किया गया है। उनके जवाब में जब पत्रकार ने कहा कि यह जनता का ही सवाल है तो सीएम गुस्से में तमतमाए बात-चीत को बीच में छोड़ वहां से चल दिए।

आपको बता दें कि सीएम विंडो पर सबसे ज्यादा शिकायतें सिरसा जिले की हैं।