logo-image
लोकसभा चुनाव

बैतूल में हार्वेस्टर नदी में गिरा, 1 की मौत और 3 घायल

बैतूल में हार्वेस्टर नदी में गिरा, 1 की मौत और 3 घायल

Updated on: 14 Mar 2023, 11:05 AM

बैतूल:

मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में तेज रफ्तार से जा रहा हार्वेस्टर पुल की रेलिंग तोड़ते हुए माचना नदी में जा गिरा। हार्वेस्टर पर सवार सभी चार लोग दब गए। जिसमें से एक की मौत हो गई और तीन गंभीर रूप से घायल हो गए।

शाहपुर के अनुविभागीय अधिकारी, पुलिस (एसडीओपी) एच.एल. शर्मा ने बताया कि मंगलवार सुबह करीब सात बजे इटारसी से फसल कटाई के लिए हार्वेस्टर लेकर चार लोग बैतूल की ओर जा रहे थे। शाहपुर में माचना नदी के पुल पर हार्वेस्टर चालक नियंत्रण खो बैठा और पुल की रेलिंग को तोड़ते हुए हार्वेस्टर नदी में गिरकर पलट गया।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और नीचे दबे लोगों को बाहर निकालने का प्रयास शुरू किया गया। पोकलेन मशीन की मदद से दबे हुए लोगों को बाहर निकाला गया।

बताया गया है कि गंभीर चोट आने से हार्वेस्टर के चालक पंजाब निवासी कालासिंह (51) की मौत हो गई। इसके अलावा तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को शाहपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती किया गया है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि इटारसी की ओर से हार्वेस्टर जैसे ही नदी के पुल के पहले मोड़ पर आया तभी चालक संतुलन खो बैठा और मोड़ नही पाया जिससे हार्वेस्टर सीधा पाइप की रेलिंग को तोड़ता हुआ नदी में करीब 10 फीट नीचे गिरकर पलट गया।

उसमें सवार सभी चार लोग फंस गए। हाईवे बना रही कंपनी की पोकलेन मशीन की मदद से हार्वेस्टर के नीचे दबे लोगों को बाहर निकाला गया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.