logo-image

हार्डी संधू अभिनय, गायन के बीच संतुलन बनाने की कोशिश करेंगे

हार्डी संधू अभिनय, गायन के बीच संतुलन बनाने की कोशिश करेंगे

Updated on: 11 Sep 2021, 05:40 PM

नई दिल्ली:

हार्डी संधू ने सोच, नाह और जोकर जैसी कई हिट फिल्में दी हैं और कबीर खान की 83 से बॉलीवुड में कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उनका कहना है कि वह हमेशा अभिनय और गायन दोनों के लिए समर्पित समय को संतुलित करने की कोशिश करेंगे।

अभिनय के लिए उनके सुर्खियों में आने के साथ, क्या गायन हार्डी के लिए पीछे की सीट ले लेगा? इस सवाल पर उन्होंने कहा, कभी नहीं! मैं हमेशा अभिनय और गायन दोनों के लिए समर्पित समय को संतुलित करने की कोशिश करूंगा। पिछले कुछ महीने थोड़े मुश्किल भरे रहे हैं, क्योंकि मैं दोनों के बीच काम कर रहा हूं, लेकिन मुझे उम्मीद है कि यह आगे बेहतर होगा।

हार्डी ने पंजाबी फिल्मों यारन दा कैचअप और मेरा माही एनआरआई में भी काम किया है।

35 वर्षीय अभिनेता-गायक क्रिकेटर भी हैं। वह पंजाबी संगीत और फिल्मों की बढ़ती साख से खुश हैं।

उन्होंने आईएएनएस से बातचीत में कहा, पंजाबी संगीत हो या फिल्में, हमने यहां खपत में अभूतपूर्व वृद्धि देखी है! मुझे खुशी है कि क्षेत्रीय पंजाबी सिनेमा को आखिरकार वह पहचान मिल रही है, जिसका वह हकदार है और यह सिर्फ समय की बात है कि पॉलीवुड अब बॉलीवुड के साथ खड़ा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.