logo-image

कोहरा के कारण पंजाबी कल्चर के करीब आईः हरलीन सेठी

कोहरा के कारण पंजाबी कल्चर के करीब आईः हरलीन सेठी

Updated on: 10 Jul 2023, 04:20 PM

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस हरलीन सेठी अपने स्ट्रीमिंग शो कोहरा की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। नेटफ्लिक्स शो के लिए उन्हें साइन किया गया, और इसकी एक दिल को छू लेने वाली कहानी है। उन्होंने खुलासा किया कि कैसे कोहरा में उनका किरदार निमरत उन्हीं का एक हिस्सा है।

हरलीन ने एक छोटा सा वीडियो साझा किया और इसके साथ एक इमोशनल नोट भी लिखा। उन्होंने लिखा, निमरत मेरा ही हिस्सा है। मैं एक बच्चे की तरह हमेशा से पंजाबी कल्चर से दूर भागती रही। मैं इसी शहर में पैदा हई और पला-बढ़ी, जिसे काफी कूल माना जाता है, लेकिन कोहरा मिलने के बाद मेरी जिदंगी को एक नई दिशा मिली।

हरलीन ने आगे कहा, फिल्मांकन शुरू करने से पहले, एक वर्कशॉप के बाद मैंने सुदीप सर से पूछा कि क्या मैं अपने हाथ पर गुरुमुखी में निर्भाऊ निरवैर लिखवा सकती हूं। अब मैं कुछ ऐसा चाहती थी, जो मेरे साथ मेरे मरते दम तक रहे। आज मुझे इस बात पर गर्व है कि मैं कौन हूं और कहां से आयी हूं। मैं अपने कल्चर को साथ लेकर आगे बढ़ने का इरादा रखती हूं।

वह गॉन गेम सीजन 2, ब्रोकन बट ब्यूटीफुल और काठमांडू कनेक्शन में अपनी एक्टिंग से काफी खुश है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.