logo-image

हरीश रावत बोले - किसान विरोधी BJP के मददगार ना बनें अमरिंदर

हरीश रावत ने यह भी कहा कि अमरिंदर सिंह को दो बार कॉल कर मनाने की कोशिश की गई. हरीश रावत ने कहा है कि कैप्टन अमरिंदर सिंह को किसान विरोधी बीजेपी का मददगार नहीं बनना चाहिए. 

Updated on: 01 Oct 2021, 01:43 PM

नई दिल्ली:

कैप्टन अमरिंदर सिंह के बगावती तेवरों के बाद पहली बार पंजाब कांग्रेस के प्रभारी हरीश रावत का बयान सामने आया है. हरीश रावत ने अमरिंदर को बीजेपी का मददगार बनाया है. रावत ने आगे कहा कि यह वक्त सोनिया गांधी के साथ खड़े होने का है. कांग्रेस नेता ने दावा किया कि कांग्रेस ने अमरिंदर सिंह को दो बार सीएम बनाया, उनका बहुत सम्मान किया. रावत ने यह भी कहा कि अमरिंदर सिंह को दो बार कॉल कर मनाने की कोशिश की गई. हरीश रावत ने कहा है कि कैप्टन अमरिंदर सिंह को किसान विरोधी बीजेपी का मददगार नहीं बनना चाहिए. 

कैप्टन ने किसी के प्रभाव में दिया बयान - रावत
हरीश रावत ने कहा कि कैप्टन के हालिया बयान जरूर किसी के प्रभाव में आकर दिए गए हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने कभी भी अमरिंदर सिंह का अपमान नहीं किया.  रावत ने आगे कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह ने जो बातें कहीं हैं उनपर फिर से विचार करें. हरीश रावत ने कहा कि 2-3 दिन से अमरिंदर सिंह के जो बयान आए हैं उससे लगता है कि वो किसी प्रकार के दबाव में हैं. सत्तारूढ़ दल (भाजपा) जिसको पंजाब के किसान, पंजाब के लोग पंजाब का विरोधी मानते हैं, वे अमरिंदर सिंह को मुखौटे के रूप में इस्तेमाल करना चाहते हैं.  

हरीश चौधरी ने छोड़ा पंजाब का प्रभारी
हरीश रावत पंजाब का प्रभार छोड़ेंगे. अब हरीश रावत उत्तराखंड में पूरा समय देंगे. कांग्रेस आलाकमान ने हरीश रावत के निवेदन को स्वीकार कर लिया है. हरीश चौधरी को पंजाब का नया प्रभारी बनाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि पार्टी अमरिंदर सिंह का पूरा सम्मान करती है.