logo-image

पंजाब के मुख्यमंत्री ने सोनिया को कोविड-19 की तैयारियों से अवगत कराया

पंजाब के मुख्यमंत्री ने सोनिया को कोविड-19 की तैयारियों से अवगत कराया

Updated on: 03 Jan 2022, 02:35 AM

चंडीगढ़:

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने देशभर में कोविड-19 के मामलों में हालिया उछाल पर चिंता व्यक्त करते हुए रविवार को पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी को निर्देश दिया कि वे इस महामारी से पैदा होने वाली किसी भी स्थिति से निपटने के लिए पूरी तरह तैयार रहें।

उन्होंने कहा कि इस संबंध में कोई शालीनता नहीं होनी चाहिए और किसी भी आपात स्थिति का प्रभावी ढंग से सामना करने के लिए ठोस प्रयास किए जाने चाहिए।

मुख्यमंत्री ने सोनया गांधी को अवगत कराते हुए कहा कि वह स्वास्थ्य, चिकित्सा शिक्षा और अनुसंधान और अन्य विभागों के साथ मौजूदा स्थिति की लगातार निगरानी कर रहे हैं, ताकि किसी भी आपात स्थिति से प्रभावी ढंग से निपटने के लिए सभी आवश्यक स्वास्थ्य और चिकित्सा बुनियादी ढांचे को स्थापित किया जा सके।

उन्होंने उसे अवगत कराया कि कोविड से संक्रमित रोगियों को सर्वोत्तम संभव उपचार प्रदान करने के लिए उपलब्ध प्राथमिक और माध्यमिक चिकित्सा सेवाओं को तेज करने के साथ-साथ टेस्ट पहले ही तेज कर दिया गया है।

चन्नी ने आगे कहा कि राज्य में समग्र स्थिति नियंत्रण में है और लोगों को वायरस के प्रसार को रोकने के लिए स्वास्थ्य प्रोटोकॉल के अनुसार सभी एहतियाती उपाय करने के लिए जागरूक किया जा रहा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.