logo-image

केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने कहा- सबसे भ्रष्ट व्यवस्था केजरीवाल की है

इसी के तहत केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता हरदीप सिंह पूरी ने ना सिर्फ अरविंद केजरीवाल पर जुबानी वार किया साथ ही बीजेपी की जीत का दावा भी किया.

Updated on: 06 Jan 2020, 08:58 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली में चुनावी मौसम आ गया है. सोमवार को चुनाव आयोग ने दिल्ली विधानसभा के चुनाव की तारीख का ऐलान कर दिया. जिसके बाद से बीजेपी, आम आदमी पार्टी और कांग्रेस रणनीति बनाने में जुट गई है. चुनाव आयोग के ऐलान के बाद आप, बीजेपी की प्रतिक्रिया सामने आई जिसमें दावा किया गया कि उनकी पार्टी ही सत्ता की कुर्सी तक पहुंचेगी. इसी के तहत केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता हरदीप सिंह पुरी ने ना सिर्फ अरविंद केजरीवाल पर जुबानी वार किया साथ ही बीजेपी की जीत का दावा भी किया.

केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने कहा, 'आज हमारे पास जो सबसे भ्रष्ट व्यवस्था है, वह केजरीवाल की है. आप (AAP) का आज एक चेहरा है और वह भी असफल.'

हरदीप सिंह पुरी ने बीजेपी की जीत का दावा करते हुए कहा, 'मुझे यकीन है कि दिल्ली चुनाव में बीजेपी की जीत होगी और हमारे पास अच्छे नंबर होंगे.'

वहीं, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने चुनाव की तारीख की घोषणा के बाद कहा कि दिल्ली के लोगों के लिए आम आदमी पार्टी ने बहुत सारे काम किए हैं. इसलिए यह चुनाव नाम या जुमला पर नहीं, बल्कि काम पर होगा.

इसे भी पढ़ें:Delhi Assembly Election 2020: अरविंद केजरीवाल बोले- अब सरकार बदली, तो दिल्ली का नुकसान होगा

इसके साथ ही उन्होंने जनता से कहा कि अगर हमने काम किया हो तो आप वोट करना. साथ ही उन्होंने कहा कि हमने सबके मुख्यमंत्री के तौर पर काम किया है. मैंने सबके लिए काम किया है. मैंने ये नहीं देखा कि ये लोग बीजेपी वाले हैं या कांग्रेस वाले, सबके लिए समान रूप से काम किया है. उन्होंने कहा कि लोग काम की तुलना करेंगे. इसबार दिल्ली में काम की पुकार पर लोग वोट करेंगे.

और पढ़ें:पूर्वांचली जिसे चाहेंगे उसी की बनेगी दिल्ली में सरकार, इन 30 सीटों पर है दबदबा

दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 के लिए चुनाव आयोग ने तारीख का ऐलान कर दिया है. दिल्ली में 8 फरवरी को चुनाव होगा, वहीं मतों की गणना 11 फरवरी को होगी.