logo-image

हरामखोर, मेंटल और अब कंगना को बताया नटी...संजय राउत का अक्षय कुमार पर भी निशाना

शिवसेना (Shivsena) के मुखपत्र सामना (Samana) के जरिए एक बार संजय राउत (Sanjay raut) ने फिर से कंगना रनौत (Kangana ranaut news) को निशाने पर लिया है. इस उन्होंने कंगना को नटी बताया है.

Updated on: 13 Sep 2020, 11:15 AM

मुंबई:

शिवसेना (Shivsena) के मुखपत्र सामना (Samana) के जरिए एक बार संजय राउत (Sanjay raut) ने फिर से कंगना रनौत (Kangana ranaut news) को निशाने पर लिया है. इस उन्होंने कंगना को नटी बताया है. सामना के बहाने राउत ने कहा कि महाराष्ट्र और मुंबई का अपमान हुआ है लेकिन किसी भी अभिनेता और अभिनेत्री ने उनका विरोध नहीं किया. अक्षय कुमार को मुंबई ने बहुत कुछ दिया है, कम से कम उन्हें इसके खिलाफ खड़ा होना चाहिए था. 

यह भी पढ़ेंः उद्धव ठाकरे को रावण बताने के बाद बोलीं कंगना रनौत- उलझती जा रही हूं...

इससे पहले भी सामना में कंगना रनौत पर निशाना साधा गया था. इस बार संजय राउत के इस लेख में कंगना को नटी बताया गया है. सामना में लिखा कि मुंबई के महत्व को कम करने का योजनाबद्ध प्रयास किया जा रहा है. मुंबई की लगातार बदनामी उसी साजिश का हिस्सा है. मुंबई को पाकिस्तान कहने वाली एक नटी (अभिनेत्री) के पीछे कौन है? इसके अलावा दूसरी फिल्मी हस्तियों को कंगना के खिलाफ न बोलने पर भी संजय राउत ने बुरा-भला कहा है.

यह भी पढ़ेंः दोपहर 1 बजे उद्धव ठाकरे का संबोधन, महाराष्ट्र के लोगों से करेंगे बात

अक्षय पर भी साधा निशाना
सामना में कहा गया कि इन्हें (कंगना रनौत) मजबूत बनाने के लिए परंपरा के अनुसार हमारे ही घर के भेदी आगे आए हैं. मुंबई का अपमान करनेवाली एक नटी (अभिनेत्री) के अवैध निर्माण पर महानगरपालिका द्वारा कार्रवाई किए जाने के बाद मनपा का उल्लेख ‘बाबर’ के रूप में किया गया. सामना ने लिखा कि संपूर्ण नहीं, कम-से-कम आधे हिंदी फिल्म जगत को तो मुंबई के अपमान के विरोध में आगे आना ही चाहिए था. कंगना का मत पूरे फिल्म जगत का मत नहीं है, ऐसा कहना चाहिए था. कम-से-कम अक्षय कुमार आदि बड़े कलाकारों को तो सामने आना ही चाहिए था.