News Nation Logo

BREAKING

Banner

कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी हुए पीएम मोदी के मुरीद? जानिए क्या है वजह

अभिषेक मनु सिंघवी ने खुशी जाहिर करते हुए पीएम मोदी को बधाई दी है.

By : Ravindra Singh | Updated on: 26 Aug 2019, 11:13:01 PM
अभिषेक मनु सिंघवी (फाइल फोटो)

अभिषेक मनु सिंघवी (फाइल फोटो)

highlights

  • अभिषेक मनु सिंघवी ने की पीएम मोदी की तारीफ
  • फ्रांस में पीएम मोदी और ट्रंप में कश्मीर पर हुई बात
  • पीएम मोदी ने कहा यह द्विपक्षीय मामला तीसरे की जरूरत नहीं

नई दिल्‍ली:

G-7 शिखर सम्मेलन से हटकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बीच कश्मीर मुद्दे पर हुई बातचीत पर कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने खुशी जाहिर करते हुए पीएम मोदी को बधाई दी है. कांग्रेस नेता सिंघवी ने ट्वीट करते हुए कहा कि 'मुझे यह जानकर खुशी हुई कि जी-7 समिट के दौरान भारत और पाकिस्तान के बीच कश्मीर सहित सभी मुद्दे द्विपक्षीय हैं और कुछ भ्रम के बावजूद द्विपक्षीय बने हुए हैं! जानकर अच्छा लगा बधाई.'

आपको बता दें कि फ्रांस में सोमवार को G-7 शिखर सम्मेलन में पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बैठक से इतर कश्मीर मुद्दे पर भारत और पाकिस्तान के बीच किसी तीसरे पक्ष की मध्यस्थता की गुंजाइश को सिरे से खारिज करते हुए कहा है कि दोनों देश द्विपक्षीय रूप से सभी मुद्दों पर चर्चा कर समाधान कर सकते हैं और 'हम किसी तीसरे देश को कष्ट नहीं देना चाहते.' अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बगल में बैठकर पीएम मोदी ने मीडिया से बातचीत के दौरान यह टिप्पणी की.

यह भी पढ़ें-पाक पीएम इमरान के अलावा इन पाकिस्तानियों ने दी है भारत को परमाणु हमले की गीदड़भभकी

आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने पीएम मोदी की तारीफ की हो. इसके पहले शुक्रवार को अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा था कि पीएम मोदी को खलनायक की तरह पेश करना गलत है और ऐसा करके विपक्ष एक तरह से उनकी मदद करता है. 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हमेशा बुरा कहना गलत है और काम का आकलन किसी व्यक्ति के आधार पर नहीं, बल्कि मुद्दों के आधार पर किया जाना चाहिए.' उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था, 'मैंने हमेशा कहा कि मोदी को बुरा कहना गलत है. सिर्फ इसलिए नहीं कि वह देश के प्रधानमंत्री हैं, बल्कि ऐसा करके विपक्ष वास्तव में एक तरह से उनकी मदद करता है.

यह भी पढ़ें-INX मीडिया मामले में पी चिदंबरम को सीबीआई कोर्ट से लगा झटका, 30 अगस्त तक बढ़ाई गई रिमांड 

First Published : 26 Aug 2019, 11:13:01 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×