logo-image

PM Modi Birthday: मेट्रो में सफर करते नजर आए पीएम मोदी, यशोभूमि द्वारका मेट्रो स्टेशन का किया उद्घाटन

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने 73वें जन्मदिन के मौके पर दिल्ली मेट्रो में सफर किया. साथ ही लोगों से बातचीत भी की. देखें वीडियो...

Updated on: 17 Sep 2023, 02:11 PM

नई दिल्ली:

Happy Birthday PM Modi:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपना 73वां जन्मदिन मना रहे हैं. देश के अलग-अलग हिस्सों में पीएम मोदी के समर्थकों के बीच इसका जश्न नजर आ रहा है. इसी बीच आज प्रधानमंत्री मोदी के 73वें जन्मदिन के मौके पर उन्होंने द्वारका सेक्टर 21 से नए मेट्रो स्टेशन 'यशोभूमि द्वारका सेक्टर 25 तक दिल्ली एयरपोर्ट मेट्रो एक्सप्रेस लाइन के विस्तार का उद्घाटन किया. इस दौरान उन्होंने कई मेट्रो कर्मचारियों से बातचीत की, साथ ही उनके साथ सेल्फी भी खींची. इस दौरान पीएम मोदी ने आम नागरिकों की तरह ही मेट्रो में सफर भी किया...

दरअसल 17 सितंबर, 1950 को गुजरात में जन्मे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज अपने जीवन के 73वें साल में कदम रख दिया है. ये पीएम मोदी के समर्थकों समेत, उनकी पार्टी के तमाम कर्मचारियों के लिए बहुत बड़ा मौका है. लिहाजा इस खास दिन के उपलक्ष्य में देशभर के कई राज्यों में बीजेपी की यूनिट्स इसे अपने-अपने अलग-अनोखे अंदाज में मना रही है. राज्य के कई हिस्सों में आज के दिन को लेकर कई खास कार्यक्रमों का आयोजन किया गया है. 

आम नागरिक की तरह किया सफर

इसी बीच जब रविवार सुबह, पीएम मोदी राष्ट्रीय राजधानी के द्वारका सेक्टर 21 से यशोभूमि द्वारका सेक्टर 25 तक विस्तारित एयरपोर्ट मेट्रो स्टेशन लाइन का उद्घाटन करने पहुंचे, तो मेट्रो स्टाफ और लोगों के बीच काफी उत्साह देखने को मिला.  इस दौरान पीएम मोदी ने न सिर्फ मेट्रो कर्मचारियों से बात की, बल्कि उनके साथ सेल्फी भी खींची. साथ ही साथ उन्होंने बतौर आम नागरिक दिल्ली मेट्रो में बैठ कर सफर भी किया. 

इस दौरान उनके साथ मेट्रो में सफर का लुत्फ उठा रहे अन्य सहयात्रियों से पीएम मोदी ने बातचीत कर, हालचाल पूछा. इस पूरे मंजर से जुड़े कई वीडियो फिलहाल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. जिसमें पीएम मोदी मेट्रो में मौजूद तमाम लोगों से बात करते, साथ ही साथ छोटे बच्चे को लाड़ करते नजर आ रहे हैं.