News Nation Logo

BREAKING

Banner

Hamari sansad sammelan : महिला सुरक्षा को लेकर सरकार सख्त, स्वच्छता अभियान और छुएगा बुलंदी

रीता बहुगुणा जोशी, निर्दलीय सांसद नवनीत कौर राणा, तेजस्वी सूर्या, राजकुमार चहर, सुब्रत पाठक और शंकर लालवाणी ने भाग लिए. सभी सांसदों के बीच जमकर बहस हुई

News Nation Bureau | Edited By : Sushil Kumar | Updated on: 22 Jun 2019, 12:03:10 AM
hamari-sansad-sammelan-the-government-is-trying-hard-to-increase

hamari-sansad-sammelan-the-government-is-trying-hard-to-increase

नई दिल्ली:

न्यूज नेशन के कार्यक्रम Hamari sansad sammelan के दूसरे सत्र में कई पार्टियों के सांसद ने भाग लिया. इस कार्यक्रम में वे सांसदों ने भाग लिया जो पहली बार सांसद बने हैं. जिसमें बीजेपी से रीता बहुगुणा जोशी, निर्दलीय सांसद नवनीत कौर राणा, तेजस्वी सूर्या, राजकुमार चहर, सुब्रत पाठक और शंकर लालवाणी ने भाग लिए. सभी सांसदों के बीच जमकर बहस हुई. स्वच्छता से लेकर महिला सुरक्षा और राम मंदिर पर जमकर बहस हुई. 

एंटी रोमियो स्क्वायड पर और करना होगा मजबूत

बीजेपी नेता रीता बहुगुणा जोशी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में एंटी स्क्वायड को और मजबूत करने की जरूरत है. महिलाओं की सुरक्षा सबसे अहम है. इसपर कड़े कानून बननी चाहिए. महिला को सर्वप्रथम सुरक्षा मुहैया करना सरकार की प्राथमिकता है. 

स्वच्छता हमारी पहली प्राथमिकता

इंदौर के बीजेपी सांसद शंकर लालवाणी ने कहा कि मोदी जी की महत्वकांक्षी योजना स्वच्छता अभियान को और आगे ले जाना है. इंदौर को स्वच्छता में तीन बार प्रथम पुरस्कार मिला है. इसको और आगे ले जाना है. इंदौर की जनता की समस्या को प्राथमिकता के रूप में लेकर काम करेंगे.  

यह भी पढ़ें-  Hamari Sansad Sammelan : फिल्मों मे जादू बिखेरने के बाद नवनीत कौर राणा अब राजनीति में दिखाएंगी जलवा

सदन के अंदर महिलाओं की राह मुश्किल

निर्दलीय सांसद नवनीत कौर राणा ने कहा कि महिलाओं की राह मुश्किल है. लेकिन जब भी कभी महिलाओं के प्रति आवाज उठाने की जरूरत पड़ी तो मैं आवाज उठाऊंगी. महिला जब कोई भी बड़ा काम करती है. तो पुरुष उसके आचरण पर सवाल उठाने लगते हैं. महिला के लिए हमेशा आवाज उठाऊंगी.

फतेहुपर में पानी का संकट

फतेहपुर सीकरी से सांसद राजकुमार चहर हैं. जिसने राजबब्बर को शिकस्त दी थी. राजकुमार चहर ने कहा कि फतेहपुर में पानी का संकट है. इस पर सर्वप्रथम काम करेंगे. जनता को स्वच्छ पानी मुहैया कराना सरकार की जिम्मेदारी है. 

कन्नौज में इत्र की इंडस्ट्री को आगे ले जाने की कोशिश

सुब्रत पाठक ने घर की बहू को हराया था. प्राथमिक शिक्षा को सुधारने की कोशिश होगी. किसी भी गुंडे की हैसियत नहीं कि किसी भी गरीब को डराये, धमकाये. कन्नौज में इत्र पर काम शुरू करने की जरूरत है. इससे न केवल कन्नौज का विकास होगा बल्कि पूरे उत्तर प्रदेश का विकास होगा. 

First Published : 22 Jun 2019, 12:03:10 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो