logo-image

Hamari sansad sammelan : हंसराज हंस ने कहा-संघर्ष का एक अलग ही आनंद है

हंसराज हंस ने कहा दोस्तों के कहने पर राजनीति में आया, वहीं रवि किशन ने कहा कि जनता की हर मुश्किल में खड़ा रहूंगा

Updated on: 21 Jun 2019, 11:34 PM

नई दिल्ली:

न्यूज नेशन के कार्यक्रम Hamari sansad sammelan में हंसराज हंस पहुंचे. सेशन का नाम था संसद में सितारे. वहीं इस सेशन में गोरखपुर सांसद रवि किशन वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए कार्यक्रम में शामिल हुए. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की वजह से ही यह सबकुछ हो पाया. इतनी बड़ी जीत मिली योगी महाराज की वजह से मिली है. गोरखपुर की जनता ने भारी मतों से विजयी बनाई है. उसकी उम्मीदों पर बिल्कुल खरा उतरूंगा. 

समस्या से लड़ने को तैयार

रवि किशन ने कहा कि क्षेत्र में समस्याएं आते रहते हैं. लेकिन इस पर सांसद को कैसे खरा उतरना है. इसको लेकर हम तैयार हैं. जनता की समस्या के लिए हमेशा खड़ा रहूंगा. जनता ने इतनी बड़ी जीत दिलाई उसे कभी निराश नहीं करूंगा.  

दोस्तों के कहने पर राजनीति में आया

हंसराज हंस ने कहा कि दोस्तों के कहने पर राजनीति में आया. संगीत के साथ जिया है, लेकिन अब दोस्तों के कहने पर आया हूं. जनता के लिए पूरा काम करूंगा.

जनता की हर मुश्किल में खड़ा रहूंगा

पक्की पक्की हांडी मिल जाए तो मजा उतना नहीं रह जाता. बीजेपी के टिकट पर हंसराज हंस पहली बार संसद बने हैं. संघर्ष का एक अलग ही आनंद है. जनता की मुश्किल से कभी पीछे नहीं हटूंगा. जनता के विकास के लिए काम करूंगा. 

संगीत मेरी जिंदगी

संगीत से मैं हमेशा जुड़ा रहूंगा. संगीत मेरी जिंदगी है. जिंदगी से कोई कैसे अलग हो सकता है. 

फिल्मों में काम करता रहूंगा

फिल्म अभिनेता रवि किशन ने बताया कि फिल्म में हमेशा काम करता रहूंगा. लेकिन नाच गान वाला फिल्म नहीं करूंगा. बायोपिक फिल्म बनाऊंगा. पुलिस ऑफिसर, स्वामी विवेकानंद और पीएम मोदी पर फिल्म भोजपुरी में बनाऊंगा. 

राहुल गांधी और केजरीवाल पर निशाना साधा

उन्होंने कहा कि ये दोनों महापुरुष हैं. दिल्ली को झूठे से चलाना है. प्रदूषण से सबको मारना है. इससे दिल्ली को बाहर निकालन है. दिल्ली को अरविंद केजरीवाल ने छला है.