News Nation Logo
Banner

Hamari Sansad Sammelan: हंसराज हंस ने राहुल गांधी के लिए की स्कूल खोलने की वकालत, क्यों जानें यहां

उन्होंने दोनों को छोटा बच्चा बताते हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष के लिए छोटी संसद या स्कूल खोलना चाहिए जहां वह जाकर वीडियो गेम खेला करें.

News Nation Bureau | Edited By : Nihar Saxena | Updated on: 21 Jun 2019, 08:22:07 PM
बीजेपी सांसद हंसराज हंस ने खोले दिल के राज.

highlights

  • कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को हंसराज हंस ने दी वीडियो खेलने की सलाह.
  • अरविंद केजरीवाल की तुलना प्रदूषण से कर की दिल्ली को बचाने की बात.
  • 'हमारी संसद सम्मेलन' में हंसराज हंस ने खोले जिंदगी के कई राज.

नई दिल्ली.:

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने योग दिवस पर 'न्यू इंडिया' के नाम से ट्वीट कर विवादों को न्योता दे दिया है. सोशल मीडिया पर तो उन्हें ट्रोल किया ही जा रहा है, प्रतिक्रियाओं में भी लोग उनकी जमकर मजम्मत कर रहे हैं. उन पर टीका-टिप्पणी करने का क्रम 'न्यूज नेशन' के 'हमारी संसद सम्मेलन' कार्यक्रम में भी जारी रहा है. 'संसद में सितारे' सत्र में बीजेपी सांसद हंसराज हंस ने राहुल गांधी के लिए एक स्कूल औऱ छोटी संसद खोले जाने की वकालत कर दी. उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष के साथ-साथ आम आदमी पार्टी अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल पर भी जमकर निशाना साधा.

यह भी पढ़ेंः Hamari sansad sammelan : पर्यावरण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर बोले- रोजगार मतलब सरकारी नौकरी नहीं, दूध और पेपर बांटने वाला भी रोजगार है

वीडियो गेम खेलने की दी सलाह
'संसद में सितारे' सत्र में सांसद हंसराज हंस ने एक शेर के जरिये अहंकार को पतन का कारण बताया. इस पर 'न्यूज नेशन' के एडिटर अजय कुमार ने उनसे पूछ लिया कि क्या उनका इशारा कांग्रेस अध्यक्ष और आप अध्यक्ष की ओर है. इस पर हंसराज हंस ने स्वीकारते हुए कहा कि आप बिल्कुल सही समझे हैं. उन्होंने दोनों को छोटा बच्चा बताते हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष के लिए छोटी संसद या स्कूल खोलना चाहिए जहां वह जाकर वीडियो गेम खेला करें. उन्होंने कहा कि अगर वह अभी भी नहीं सुधरते हैं तो जनता उन्हें आगे और सबक सिखाएगी.

यह भी पढ़ेंः Hamari Sansad Sammelan: क्या हिंदू होने के नाते रामपुर से मिली हार! जानना चाहती हैं जयाप्रदा

अरविंद केजरीवाल को प्रदूषण
आप नेता अरविंद केजरीवाल पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा कि वह तो झूठ के पुलिंदा है. वाई-फाई का वादा हाई-फाई हो गया. जून की गर्मी में गुलबंद बांध कर इस शख्स ने दिल्ली में जो प्रदूषण फैलाया है, उससे दिल्ली की जनता को निजात दिलाने का समय आ पहुंचा है. कांग्रेस की खिलाफत कर अपनी राजनीति चमकाने वाले अरविंद केजरीवाल इस लोकसभा चुनाव में उसी से हाथ मिलाने को आतुर दिखे. इन दो लोगों से द्वारा फैलाए जा रहे प्रदूषण से अपने बच्चों को बचाने की जरूरत है.

First Published : 21 Jun 2019, 08:22:07 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.