logo-image

जिंदगी मेरे घर आना से उम्मीद फैलाएंगे हसन जैदी

जिंदगी मेरे घर आना से उम्मीद फैलाएंगे हसन जैदी

Updated on: 30 Jul 2021, 07:35 PM

मुंबई:

अभिनेता हसन जैदी, जिन्हें उनके नए शो जिंदगी मेरे घर आना में देखा जा सकता है, उन्हें उम्मीद है कि यह शो कोविड -19 महामारी के गंभीर समय में सकारात्मकता फैलाएगा।

यह शो अमृता (ईशा कंसारा द्वारा अभिनीत) और प्रीतम (हसन द्वारा अभिनीत) के इर्द-गिर्द घूमता है, जो पूरी तरह से विपरीत व्यक्तित्व हैं।

हसन ने आईएएनएस को बताया कि यह एक बहुत ही सकारात्मक शीर्षक है, विशेष रूप से इस समय में। मुझे आशा है कि हम लोगों का मनोरंजन कर सकते हैं और सभी दुखों को लोगों के दिमाग को हटा सकते हैं और उन्हें आशा दे सकते हैं।

घर एक सपना, पाउडर, रिश्ता डॉट कॉम जैसे शो के लिए अपने प्रशंसकों के बीच लोकप्रिय अभिनेता, प्रीतम की भूमिका निभा रहे हैं।

अपने रोल के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा कि वह जीवन में बहुत कुछ कर चुका है। उसका अलग-अलग लोगों के साथ एक बहुत ही खुशहाल परिवार है, फिर भी वह अकेला है। यह मेरे चरित्र के विपरीत लिंग के किसी व्यक्ति के साथ होने वाली बातचीत के बारे में है, जिसकी विचारधारा बहुत अलग है, और यह सब बनता है एक अच्छी केमिस्ट्री और अच्छी कहानी से।

हसन के लिए, भूमिका निभाते समय लेखक और निर्देशक के साथ तालमेल बिठाना आवश्यक है।

इस भूमिका के लिए 12 किलो वजन कम करने वाले युवा अभिनेता ने कहा, कि यह विचार शारीरिक और मानसिक रूप से प्रीतम के बारे में निमार्ताओं या लेखकों के विचारों के अनुरूप है, और उसी के अनुसार मुझे सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.